"वंडर वुमन" गैल गैडोट ने दिया तीसरी बेटी को जन्म, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

Hollywood actress Gal Gadot became mother for the third time
"वंडर वुमन" गैल गैडोट ने दिया तीसरी बेटी को जन्म, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई
"वंडर वुमन" गैल गैडोट ने दिया तीसरी बेटी को जन्म, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

डिजिटल डेस्क,मुंबई। "वंडर वुमन" फेम एक्ट्रेस गैल गैडोट मंगलवार को तीसरी बार मां बनी है। गैल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की। गैल ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी तीसरी बेटी डेनिएला भी नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपनी तीसरी बच्ची डेनिएला (Daniella) का स्वागत करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मेरा प्यारा परिवार। मैं बहुत आभारी, खुश और थका हुआ महसूस कर रही हूं। हम सभी अपने परिवार में डेनिएला का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं आप सभी को प्यार और स्वास्थ्य भेज रही हूं।" 

गैल की ये फोटो और उनके परिवार का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। गैल के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके सभी फैंस और कई बड़े सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है। प्रियंका ने गैल गैडोट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बधाई।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

बता दें कि, गैल की पहली बेटी "माया" 3 साल की, दूसरी बेटी "अमला" 9 साल की और तीसरी बेटी "डैनिएला" है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, गैल गैडोट की अगली फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइट’ रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अली फजल भी नजर आएंगे। 

Wonder Woman Gal Gadot gives birth to 'Baby Girl' for the third time,  Priyanka Chopra reacts - Stuff Unknown

Created On :   30 Jun 2021 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story