हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में सुधार, सर्जरी से आए बाहर

Hollywood star Jeremy Renner recovering, out of surgery
हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में सुधार, सर्जरी से आए बाहर
हॉलीवुड एक्टर हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में सुधार, सर्जरी से आए बाहर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर को दुर्घटना में सीने में आघात और आथोर्पेडिक चोटों से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी सर्जरी चल रही थी, लेकिन अब वह सर्जरी से बाहर हैं। वैरायटी ने एक बयान में उनके प्रतिनिधित्व के हवाले से कहा, स्टार को देखभाल के लिए अच्छी यूनिट के बीच रखा गया है, क्योंकि उनकी स्थिति अभी ठीक नहीं है।

बयान में कहा गया है, जेरेमी का परिवार उनकी देखभाल करने वाले अविश्वसनीय डॉक्टरों और नर्सों, ट्रकी मीडोज फायर एंड रेस्क्यू, वाशो काउंटी शेरिफ, रेनो सिटी मेयर हिलेरी शाइव और कारानो और मर्डाॅक परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता है। साथ ही परिवार स्टार के फैंस का भी अभार व्यक्त करना चाहता है। रेनर नए साल की सुबह ही नेवादा के पास मौसम संबंधी दुर्घटना में परेशान हो गए थे तभी उनकी तबीयत खराब हो गई थी। पास के एक चिकित्सा केंद्र में स्थानांतरित किए जाने के बाद, रेनर की सोमवार को सर्जरी हुई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story