हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी ने नरसंहार को लेकर दी अपनी भावुक प्रतिक्रिया

Hollywood star Matthew McConaughey gives his emotional reaction to the massacre
हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी ने नरसंहार को लेकर दी अपनी भावुक प्रतिक्रिया
हॉलीवुड हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी ने नरसंहार को लेकर दी अपनी भावुक प्रतिक्रिया
हाईलाइट
  • हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी ने नरसंहार को लेकर दी अपनी भावुक प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, लॉज एजिल्स। हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी ने अपने होमटाउन टेक्सास के उवाल्डे में हुए नरसंहार को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपने ट्विटर पर नरसंहार को संबोधित किया, जिसमें एक 18 वर्षीय बंदूकधारी ने 19 बच्चों को मार डाला और कुछ अन्य को घायल कर दिया।

इस पोस्ट के साथ एक लंबा नोट लिखकर अभिनेता ने लिखा है, जैसा कि आप सभी जानते हैं, आज एक और सामूहिक गोलीबारी हुई, इस बार मेरे ये मेरे हॉम टाउन में हुआ।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू मैककोनाघी ने अपने जीवन के पहले 12 साल उवाल्डे में बिताए, जो सैन एंटोनियो से लगभग 130 किलोमीटर पश्चिम में मैक्सिको की सीमा के पास है और जहां यह गोलीबारी हुई थी।

अपने ट्वीट में, मैथ्यू मैककोनाघी ने अमेरिकियों से हमारी जरूरतों से हमारी इच्छाओं पर फिर से बातचीत करने के लिए आम जमीन खोजने के लिए कहा है।

साथ ही एक्टर ने भावुक होकर इस नोट में आगें कहा है, यह एक महामारी है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं, और गलियारे के जिस भी तरफ हम खड़े हो सकते हैं, हम सभी जानते हैं कि हम बेहतर कर सकते हैं। हमें बेहतर करना चाहिए। कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि किसी भी माता-पिता को यह अनुभव न हो कि उवालदे में माता-पिता क्या हैं और उनके सामने के अन्य लोगों ने सहन किया है।

असॉल्ट राइफलों और बॉडी आर्मर पहने 18 वर्षीय बंदूकधारी ने उवाल्डे के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में गोलियां चलाईं, उसको कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने मार गिराया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story