हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर कहा

Honey Singh said on social media fake followers scam
हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर कहा
हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर कहा
हाईलाइट
  • हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर कहा

नई दिल्ली, 6 सितंबर (आईएएनएस)। अपने प्रशंसकों की बड़ी संख्या के लिए लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे।

मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले फेक फॉलोवर्स और लाइक पाने के लिए सोशल मीडिया रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें हनी सिंह के संगीत प्रतिद्वंद्वी रैपर बादशाह का नाम सामने आया।

बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने पागल के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च करने की बात स्वीकार की थी।

हनी सिंह ने बिना किसी का नाम लिए आईएएनएस से कहा, मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने कई आरोप लगाए थे।

उन्होंने आगे कहा, यह प्रगति की निशानी है, और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, ऐसे आरोप उन पर ही हैं। यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब और नहीं कह सकता।

एमएनएस

Created On :   6 Sep 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story