कैसे डीडीएलजे के राज ने रणबीर कपूर को एक रोमांटिक हीरो के रूप में आकार दिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे कैसे डीडीएलजे के राज ने रणबीर कपूर को एक रोमांटिक हीरो के रूप में आकार दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) में शाहरुख खान का किरदार राज है। कम से कम 20 बार प्रतिष्ठित फिल्म देखने के बाद, उन्हें सिनेमा में आकर्षक प्रेमी लड़कों की भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।

रणबीर का खुलासा, राज सब कुछ था! तुम्हें पता है, वह कुछ भी कर सकता था! मुझे लगता है कि आदित्य चोपड़ा ने हमें एक चरित्र दिया, जो आकांक्षी था, वह शरारती था, वह आकर्षक था, जैसे उसने आपको हिला दिया था! मुझे पता है कि मैंने उस फिल्म को शायद थियेटर में 20 बार देखा था।

डीडीएलजे भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है क्योंकि यह अभी भी मुंबई के मराठा मंदिर में चलती है। अभिनेता को नेटफ्लिक्स की नवीनतम रिलीज द रोमैंटिक्स में फिल्म के बारे में बोलते हुए देखा गया था।

आमिर खान से लेकर सलमान खान तक, शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक, अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह तक, रानी मुखर्जी से लेकर ऋतिक रोशन तक, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, हिंदी सिनेमा के मेगा-सितारे और आइकन एक साथ आए हैं और द रोमैंटिक्स में यश चोपड़ा और वाईआरएफ के भारतीय सिनेमा में योगदान के बारे में अपनी बात रखी है।

द रोमैंटिक्स का निर्देशन ऑस्कर और एमी-नामांकित फिल्म निर्माता स्मृति मूंदड़ा ने किया है, जो इंडियन मैचमेकिंग और नेवर हैव आई एवर फ्रेंचाइजी की शानदार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स पर वापसी कर रही हैं।

चार भाग वाली इस डॉक्यू-सीरीज में नेटफ्लिक्स में फिल्म उद्योग की 35 प्रमुख हस्तियों को भी शामिल किया जाएगा, जिन्होंने वाईआरएफ के 50 साल के शानदार अस्तित्व के दौरान उसके साथ मिलकर काम किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story