दैनिक भास्कर हिंदी: किस तरह से समीर शर्मा ने सत्यजीत दुबे को एक रोल दिलाने में मदद की थी

August 7th, 2020

हाईलाइट

  • किस तरह से समीर शर्मा ने सत्यजीत दुबे को एक रोल दिलाने में मदद की थी

मुंबई, 7 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता सत्यजीत दुबे ने कहा है कि वह हमेशा दिवंगत अभिनेता समीर शर्मा के कर्जदार रहेंगे क्योंकि करियर के शुरूआती दौर में समीर ने उन्हें एक किरदार दिलाने में उनकी मदद की थी।

उस बात का जिक्र करते हुए सत्यजीत ने ट्वीट करते हुए कहा, इन्फिनिटी मॉल में लैंडमार्क नामक एक बुकस्टोर में एक बार मैं उनसे एकाएक ही टकरा गया। उस वक्त मैं 18 साल का था और मुंबई में नया था। मैं उन्हें टेलीविजन में उनके किए गए काम की वजह से जानता था। मैं कहा, हाय सर, उन्होंने मुझसे पूछा, क्या तुम एक्टर हो? मैंने हां कहा। इसके बाद उन्होंने जवाब में कहा कि यहां सड़क के उस पार स्फीयर ओरिजिंस के नाम से एक टीवी प्रोडक्शन हाउस है, उन्हें तुम्हारे जैसे एक युवा शख्स की तलाश है, तुम वहां जाकर टेस्ट क्यों नहीं देते? मैंने उनसे कहा धन्यवाद सर, मैं जरूर जाकर टेस्ट दूंगा और बदले में उन्होंने कहा, ऑल द बेस्ट, उम्मीद करता हूं कि तुम्हें वह किरदार मिल जाएं और फिर हम अपने-अपने रास्ते चले गए।

सत्यजीत ने आगे कहा, मैं तुरंत सड़क पार कर कास्टिंग डायरेक्टर से मिला, ऑडिशन दिया और किरदार को हासिल किया। यह कुछ उतना बड़ा नहीं था, छह दिनों का काम था और मुझे 18 हजार मिले थे लेकिन उन दिनों मेरे लिए यह बड़ी बात थी। यह एक महीने और वहां गुजारा करने में मेरी मदद की..समीर को इसके लिए शुक्रिया।