comScore

बॉलीवुड: ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने प्रशंसकों से कितना प्यार करते हैं!

बॉलीवुड: ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने प्रशंसकों से कितना प्यार करते हैं!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सहस्राब्दी के सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जिन्होंने अपने विविध शिल्प और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ एक मुकाम हासिल कर लिया है, वह हाल ही में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। यहां जब उनके फैंस दिखाई दिए तो ऋतिक उनसे मिले बगैर नहीं रह पाए। इस कार्यक्रम के दौरान ऋतिक को अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

अभिनेता अचंभित
इस कार्यक्रम में फैंसी की भीड़ को देख कर अभिनेता एकदम अचंभित थे, उन्होंने इस पल को साझा किया, उन्होंने कहा, इतने गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और उदयपुर वापस आ कर खुशी महसूस हो रही है। मैं इतने सालों बाद यहां आया हूं… मैंने अपनी एक फिल्म के लिए यहां शूटिंग की थी, यहां आकर बहुत खुश हूं और आप सभी से प्यार करता हूं, अब आपके साथ बातचीत करके बहुत खुशी महसूस हो रही हूं। 

Baaghi 3 निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर

विनम्रता
जब उन्हें पता चला कि धूप में 845 से अधिक लोग उनका इंतजार कर रहे हैं, तो ऋतिक ने कहा कि, 845 लोग इंतजार क्यों कर रहे है? मेरा मूड कर रहा है कि मुझे भी उनके साथ बैठना चाहिए। तब अभिनेता ने सूरज की तरफ कदम रखा ताकि वह अपने प्रशंसकों के करीब महसूस कर सकें और उनके साथ बातचीत कर सकें। अपनी विनम्रता के लिए जाने जाने वाले ऋतिक ने हमेशा अपने दर्शकों और प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार की सराहना की है।

फिल्म बाघी-3 का नया गाना रिलीज, 72 घंटे में 26 मिलियन लोगों ने देखा

दमदार परफॉर्मेंस
सुपर 30 और वॉर में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ ऋतिक के लिए वर्ष 2019 शानदार रहा है। उनके दोनों किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है जिसके बाद, प्रशंसक अब एक बार फिर अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कमेंट करें
FE8IC