डांस के बारे में बोले ऋतिक रोशन, मैं पार्टनर वर्क में बहुत खराब रहा हूं

Hrithik Roshan said about dance, I have been very bad in partner work
डांस के बारे में बोले ऋतिक रोशन, मैं पार्टनर वर्क में बहुत खराब रहा हूं
बॉलीवुड डांस के बारे में बोले ऋतिक रोशन, मैं पार्टनर वर्क में बहुत खराब रहा हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने डांसिंग स्टाइल के बारे में बात की, जिसे वह सीखना चाहते हैं और कहा कि यह पार्टनर वर्क है, जिसमें वह बहुत खराब हैं। ऋतिक ने कहा, मैं पार्टनर वर्क में बहुत खराब रहा हूं। जब मैं आराम महसूस करता हूं, तब सिर्फ मैं होता हूं, लेकिन जब पार्टनर वर्क होता है, तो एक निश्चित तालमेल और समन्वय होता है, इसमें सुंदरता होती है। मैं इसे कभी हासिल नहीं कर पाया। मैं बैले से बहुत प्रभावित हूं।

मुझे गुजारिश में डांस फॉर्म में ट्रेनिंग लेने का अवसर मिला और यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। यह एक गेंद की तरह था और मैं गेंद को पकड़ कर घुमा रहा था। टेक के दौरान, मैं तीन टर्न नहीं ले पाया। अंत में, दो घंटे के बाद, हमने लंच किया और फिर हमने दोबारा कोशिश की। एक ही टेक में, किसी तरह यह हो गया।

ऋतिक ने यह भी खुलासा किया कि अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने जिन सिग्नेचर डांस स्टेप्स का लुत्फ उठाया, उनमें द बैंग बैंग टाइटल ट्रैक, वॉर का घुंघरू और कोइया मिल गया का इट्स मैजिक शामिल हैं।

अपने काम करने के तरीके के बारे में बात करते हुए, ऋतिक ने कहा: अगर आप किसी से कहते हैं, मुझे रिहर्सल के लिए एक महीना चाहिए, और अगर यह मुझसे आ रहा है, तो वे सोचेंगे कि मैं मजाक कर रहा हूं। प्रभु देवा, मैं ऐसा क्यों हूं (लक्ष्य) में फरहान, उन्होंने मुझे एक महीना दिया। भंसाली ने एक बार मुझे दो महीने का समय दिया। आपके पास समय और इच्छाशक्ति हो, तो आपको बस कड़ी मेहनत करनी होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर अगली बार दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फाइटर में दिखाई देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story