ऋतिक रोशन ने खुद के जन्मदिन पर साझा किया नोट

Hrithik Roshan shared a note on his own birthday
ऋतिक रोशन ने खुद के जन्मदिन पर साझा किया नोट
बॉलीवुड ऋतिक रोशन ने खुद के जन्मदिन पर साझा किया नोट
हाईलाइट
  • ऋतिक रोशन ने खुद के जन्मदिन पर साझा किया नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में थिएट्रिकल फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन मंगलवार को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी खास दिन पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास नोट साझा किया है। वॉर के अभिनेता ने कहा, मैं इसे (उनके जन्मदिन को) एक मजेदार दिन के रूप में देखता था, लेकिन फिर कहीं न कहीं यह एक काम, एक कर्तव्य, एक जरूरी जश्न, एक जरूरी पार्टी (घटना) बनने लगा। जन्मदिन आ गया। थोड़ी सी असुविधा के साथ। लेकिन आज, मैं इसे उन चीजों को करने में समय बिताने के अवसर के रूप में देखता हूं जो मुझे संतुष्ट करती हैं। मैं अब भी ठीक वैसी ही चीजें कर सकता हूं, लेकिन अब यह मेरी अपनी इच्छा और पूर्ति की भावना से बाहर है।

इन 49 वर्षों में अपनी सबसे बड़ी सीख के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि अपने जीवन के इस पड़ाव पर, वह शांति को प्रमुख महत्व देते हैं। आगे अभिनेता ने साझा किया, वह शांति पिरामिड के शीर्ष पर नहीं है जिस पर हम सभी काम पूरा होने के बाद किसी दिन पहुंचने की उम्मीद करते हैं। वास्तव में, यह हर पल में हर चीज और हर क्रिया का आधार और नींव है। दुनिया में होने की स्थिति ही शांति होनी चाहिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता को दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में देखा जाएगा, यह फिल्म वास्तविक लड़ाकू जेट का उपयोग करने वाली भारत की पहली एरियल एक्शन एंटरटेनर है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story