comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ऋतिक रोशन ने किया फिल्म 'वॉर' का वर्कआउट वीडियो शेयर, देखकर रह जाएंगे हैरान

April 10th, 2020 13:55 IST
ऋतिक रोशन ने किया फिल्म 'वॉर' का वर्कआउट वीडियो शेयर, देखकर रह जाएंगे हैरान

हाईलाइट

  • ऋतिक रोशन ने किया वीडियो शेयर
  • वीडियो में वर्कआउट करते आ रहे नजर
  • 'वॉर' फिल्म के दौरान का है वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक और अभिनेता ऋतिक रोशन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें ऋतिक रोशन की कमाल की बॉडी दिख रही है। दरअसल ये वीडियो ऋतिक रोशन की फिलम वॉर का है। जिसके लिए ऋतिक ने कड़ी मेहनत की थी। 

फेमस पोर्न स्टार मिया खलीफा की चौंकाने वाली डिमांड, कहा- मुझे कपड़ो के साथ...

B,Day special: 'डांस इंडिया डांस' के जज का है आज 45वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

बता दें कि वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन की एंट्री देखकर लोगों ने थिएटर में जमकर सीटियां बजाईं थी। ऋतिक रोशन की बॉडी देखकर लड़कियां तो लड़कियां लड़के भी पागल हो गए थे। आखिर ऋतिक रोशन है ही इतने फिट और हॉट। ऋतिक की इस हॉटनेस के पीछे कड़ी मेहनत है। जो वो हर दिन करते हैं। ऋतिक रोशन जिम में खूब पसीना बहाते हैं। साथ ही हमेशा लोगों को फिट रहने के लिए मॉटिवेट भी करते हैं।

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गईं बेटी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Transformation film

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

रणवीर सिंह ने खोले दीपिका के राज, आधी रात को इस चीज की होती है तलब, जानें क्या है वो
ऋतिक रोशन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर आप भी कहेंगे बॉडी हो तो ऐसी। इस वीडियो में ऋतिक रोशन वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वर्कआउट असल में उनकी फिल्म वॉर के लिए किया गया था। जिसकी एक छोटी सी झलक शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कोरोनावायरस के कहर के बीच लगे लॉकडाउन में लोगों को मोटिवेट करने के लिए पोस्ट किया है। 

बॉलीवुड: अंधकार के बावजूद दीपों से रोशन हुआ देश, बी-टाउन सेलेब्स ने जलाए दीए

लॉकडाउन: बोरियत के चलते इस एक्टर ने खुद को किया गंजा, देखें तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह Abs होते तो कैसा होता।. . अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता ।. जबकि मुझे ख़बर है की ABS नही हैं... कहीं नहीं हैं।. . लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं...। . मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं ! . . Thanks dabs for this amazing shot ! #missingthedays @dabbooratnani @manishadratnani #dabbooratnanicalendar

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Coronavirus Lockdown: ड्रॉन के साथ कुत्ते ने की सैर, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dressed for WAR. . Star plus . 8pm. Tonite .

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इन 5 आदतों से हो सकता है कोरोनावायरस, जाने कैसे बचें
फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। बता दें कि टाइगर और वाणी दोनों ही ऋतिक रोशन की ही तरह बेहतरीन डांसर और फिटनेस फ्रीक है। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को एक साथ देखने की कई लोगों की तमन्ना था, जो इस फिल्म के जरिए पूरी हुई। फैंस दोनों को एक साथ देखकर बहुत खुश हुए, साथ ही दोनों ही एक्टर एक साथ इस फिल्म में बेहद ही डैशिंग लगे थे। बता दें कि 2019 ऋतिक रोशन के लिए काफी लाभदायक साबित हुआ था, इस साल ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने कमाल का काम किया।

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood hai भयंकर ! #JaiJaiShivShankar Song out Tom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Rajpal Yadav Birthday: 49 साल के हुए राजपाल यादव, जल्द ही भूल- भुलैया-2 में नजर आएंगे

कमेंट करें
1mNtJ
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।