ऋतिक ने कंगना पर किए कई खुलासे, बताई अब तक चुप रहने की वजह

Hrithiks disclosures on Kangana ranout and his controversary.
ऋतिक ने कंगना पर किए कई खुलासे, बताई अब तक चुप रहने की वजह
ऋतिक ने कंगना पर किए कई खुलासे, बताई अब तक चुप रहने की वजह

डिजिटल डेस्क,भोपाल। बॉलीवुड के स्टार्स कंगना रनाउत और ऋतिक रोशन का विवाद किसी से छिपा नहीं है। दोनों अब एक-दूसरे पर आए दिन किचड़ उछालते नजर आते हैं। पिछले दो साल से दोनों में से कोई पीछे भी नहीं हटा है। लगातार एक-दूसरे पर आरोपों का सिलसिला जारी है।  

एक के बाद एक इस विवाद पर नए-नए खुलासे सामने आते रहते हैं। कुछ दिनों पहले कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऋतिक को लेकर कई खुलासे किए थे और अब हाल ही में ऋतिक ने एक अन्य टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी है। इस इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने ये साफ कहा है कि उनका कंगना के साथ कभी कोई रिश्ता नहीं रहा।

           Related image

कंगना को हुई गलतफहमियां 

ऋतिक ने बताया कि वो और कंगना पहली बार फिल्म "काइट्स" की शूटिंग के दौरान मिले थे और उस वक्त हम सिर्फ अच्छे दोस्त की तरह थे। कंगना ने मुझसे कहा था कि वो मुझसे इंस्पायर हैं। कंगना को "क्रिश- 3" के सेट पर कुछ गलतफहमियां हुई हैं जिसकी वजह से वो मुझ पर आरोप लगा रही हैं। 

ऋतिक ने बताया कि क्रिश-3 का जॉर्डन शेड्यूल खत्म होने के बाद कंगना मुझसे इस फिल्म के बाद अपने करियर के बारे में बात करना चाहती थीं। मैंने उनसे कहा, मैं थका हुआ हूं सुबह बात करेंगे, लेकिन रात में वो मेरी डोरबेल जोर-जोर से बजाने लगीं। जिसके बाद मुझे अपने असिस्टेंट को बुलाना पड़ा। सुबह उनकी बहन रंगोली मेरे पास आईं और कंगना की तरफ से मुझमें माफी मांगी। इसके बाद मैं कंगना के आसपास अकेले ना रहने की कोशिश करता था।

                            Image result for kangana ranaut

वहीं आखिर में जब ऋतिक से पूछा गया कि कंगना ने आप पर आरोप लगाया है कि आपने पेरिस में उन्हें प्रपोज किया था? तो इस पर उन्होंने कहा कि सगाई तो भूल जाओ। मेरी कंगना से कभी आमने-सामने तक बातचीत नहीं हुई। उस दौरान मैं पेरिस में ही नहीं था और ये बात मेरे पासपोर्ट से साबित हो सकती है।

कई आरोपो पर दी सफाई

बहुचर्चित ई-मेल लीक विवाद पर ऋतिक ने कहा, मुझे कंगना की तरफ से हिंदी में गालीगलौच वाले ई-मेल मिले। जिस पर उनकी बहन ने कहा मैंने उनकी आईडी हैक की है। बाद में रंगोली ने फिर अपना स्टैंड बदला। ऋतिक ने hroshan@email.com के नाम से अपने आईडी होने की बात का भी खंडन किया। बता दें, इसी ईमेल अकाउंट के जरिए कंगना से बात की जा रही थी। उन्होंने कहा, जब भी कंगना मेरे आसपास होती थी तो वह मुझसे शर्माती थी। इसी कारण वो मुझे मेल भेजती थी। कंगना ने 3000 मेल भेजे जिनमें प्राइवेट तस्वीरें और वीडियोज थे। उस दौरान ऋतिक ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी नहीं कहा था कि कंगना को एस्पायर सिंड्रोम है।

                                                                       Image result for kangana ranaut

इनकी सलाह पर चुप थे ऋतिक

मामले पर लंबे वक्त तक चुप रहने के सवाल पर ऋतिक ने कहा, "मैं सही प्लेटफॉर्म पर सारी बातों को कहना चाहता था। इन आरोपों को तीसरे व्यक्ति के जरिए लगाया गया। मैं डरा हुआ था कि मेरे शब्दों को गलत तरीके से लिया जाएगा। अगर मैं मजबूती के साथ पेश होता हूं तो मुझे एग्रेसिव कहा जाएगा और इमोनशनल होऊंगा तो कमजोर कहा जा सकता हूं। अगर मैं चुप रहता तो लोग कंगना की बात पर यकीन कर लेते कि मेरा उनके साथ कोई रिलेशन रहा है। इसलिए मुझे इस बारे में बोलना पड़ा। जब ऋतिक से पूछा गया कि उन्होंने कंगना के सामने जाकर सारी बातें क्यों स्पष्ट नहीं की। इस पर उन्होंने कहा, मुझे मुबंई पुलिस कमिश्नर ने ऐसा करने के लिए मना किया था क्योंकि इससे तनाव काफी बढ़ सकता था।

                                Image result for kangana ranaut

 

Created On :   8 Oct 2017 5:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story