हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी मेरे लिए बेहद खास : ऐश्वर्या राय बच्चन

Hum Dil De Chuke Sanams Nandini is very special to me: Aishwarya Rai Bachchan
हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी मेरे लिए बेहद खास : ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड हम दिल दे चुके सनम की नंदिनी मेरे लिए बेहद खास : ऐश्वर्या राय बच्चन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन: 2 में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी की भूमिका निभाने पर खुलकर बात की। पीएस: 2 के लिए आयोजित एक मीडिया इवेंट के दौरान ऐश्वर्या से नंदिनी नाम के साथ उनके खास संबंध के बारे में पूछा गया। बता दें कि वह पीएस: 2 में नंदिनी नाम के महिला का किरदार निभा रही हैं।

अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा, क्या संयोग है। यह अमेजिंग है ना?, हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी का किरदार भी बहुत यादगार था। उसने लोगों के दिल पर राज किया और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे तब भी नंदिनी का किरदार निभाने का मौका मिला। वह दर्शकों के लिए और निश्चित रूप से मेरे लिए खास रहीं।

हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या ने सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाया था, जो पारिवारिक दबाव में अजय देवगन द्वारा अभिनीत शख्स से शादी कर लेती है। जब उसे नंदिनी के प्यार के बारे में पता चलता है, तो वह सलमान अभिनीत समीर की तलाश में निकल पड़ता है।

उन्होंने आगे कहा, वह संजय भंसाली जी थे और आज मणि गारू के लिए, मुझे पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी का किरदार निभाने को मिला। यह बहुत बड़ा आशीर्वाद है कि मुझे ऐसी मजबूत महिलाओं की भूमिका निभाने का मौका मिला है, जो कई महिलाओं के जीवन को छूती हैं। मैं बहुत, बहुत आभारी हूं। पीएस: 2 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story