बायोपिक की शूटिंग के दौरान तरला दलाल के बच्चों से मिलने पर हुमा कुरैशी ने जाहिर की खुशी

Huma Qureshi expresses happiness on meeting Tarla Dalals children during the shooting of the biopic
बायोपिक की शूटिंग के दौरान तरला दलाल के बच्चों से मिलने पर हुमा कुरैशी ने जाहिर की खुशी
बॉलीवुड बायोपिक की शूटिंग के दौरान तरला दलाल के बच्चों से मिलने पर हुमा कुरैशी ने जाहिर की खुशी
हाईलाइट
  • बायोपिक की शूटिंग के दौरान तरला दलाल के बच्चों से मिलने पर हुमा कुरैशी ने जाहिर की खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री हुमा कुरैशी, जो भारत की पहली घरेलू रसोइया तरला दलाल की बायोपिक तरला में भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

हुमा ने दिवंगत पाक कलाकार के बच्चों संजय और रेणु के साथ अपनी मुलाकात को याद किया।

बायोपिक की शूटिंग के दौरान हुई अपनी मुलाकात को याद करते हुए हुमा ने कहा, शूटिंग से एक बात मुझे सबसे ज्यादा याद रहेगी, जब तरलाजी के बच्चे, जो अब खुद दादा-दादी हैं, सेट पर मुझसे मिलने आए। और ²ढ़ विश्वास के साथ भूमिका निभाने के लिए मेरी सराहना की। यह एक वास्तविक क्षण था।

दलाल के बच्चों की मंजूरी मिलना हुमा के लिए एक बड़ी मान्यता थी। इतना ही नहीं, शेफ-कुकबुक लेखक के बच्चे, जिन्होंने अपनी मां से पाक कला कौशल को आत्मसात किया है, ने भी हुमा को उनके द्वारा पकाए गए विशेष भोजन भेजकर अपना प्यार दिखाया।

हुमा ने कहा, वे सेट पर मेरे लिए खाना भेजते थे। मुझे कहना होगा कि उनकी पनीर की थाली इस दुनिया की सबसे बेहतरीन है।

फिल्म में हुमा तरला दलाल की तरह दिखने के लिए हिरन के दांत और चश्मा पहने नजर आएंगी। प्रसिद्ध रसोइया के लहजे और तौर-तरीकों को जानने के लिए उसने घंटों फुटेज देखी है।

अभिनेत्री ने कहा, कलाकारों के रूप में, व्यक्ति की जीवंतता और करिश्मे को कैद करने का प्रयास किया जाता है। छोटी-छोटी बारीकियों जैसे कि उसने खुद को कैसे संचालित किया और कैमरे पर कैसे बात की, उसे प्रदर्शन में बुना जाना था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story