हुमा, सोनाक्षी ने डबल एक्सएल सीन की बैकस्टोरी का किया खुलासा

Huma, Sonakshi reveal the backstory of the double XL scene
हुमा, सोनाक्षी ने डबल एक्सएल सीन की बैकस्टोरी का किया खुलासा
बॉलीवुड हुमा, सोनाक्षी ने डबल एक्सएल सीन की बैकस्टोरी का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा, जो अपनी आगामी फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने फिल्म के ट्रेलर से एक लोकप्रिय सीक्वेंस की बैकस्टोरी साझा की। इस सीक्वेंस में सोनाक्षी और हुमा दोनों को दिखाया गया है, जिसमें बहुत से लोग उन्हें ताना मार रहे हैं और वजन कम करने के लिए एक निश्चित तरीके से खाने के लिए कह रहे हैं। वे खाना खाने जाती हैं और एक के बाद एक कई प्रकार के भोजन का ऑर्डर देती हैं।

इस यादगार पल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, हुमा ने एक बयान में कहा, वास्तव में इसके पीछे की एक मजेदार कहानी है। जब हम ²श्य के साथ थे, सोना और मैं डिनर पर बैठकर खाने के लिए सुपर ललचा रहे थे। हमने वास्तव में वही खाना ऑर्डर किया जिसे नहीं खाने का उपदेश दिया गया था। पूरी टीम सोना और मैं सभी ने उन स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लिया।

फिल्म का उद्देश्य बॉडी पॉजि़टिविटी और बॉडी शेमिंग के इर्द-गिर्द एक संवाद शुरू करना है।

अपने सह-कलाकार के साथ जुड़ते हुए, सोनाक्षी ने कहा, ट्रेलर और फिल्म में एक हास्य ²श्य के रूप में जो सामने आता है वह वास्तव में हुमा, मेरे और पूरी कास्ट के लिए कठिन था! यह कठिन था क्योंकि हम बस खुद का विरोध करने का प्रबंधन नहीं कर सकते थे। शॉट हो जाने के बाद खाना ऑर्डर करना! हम सब बैठ गए और सभी कामों के साथ एक क्लासिक डिनर का आनंद लिया।

डबल एक्सएल की स्टार कास्ट में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में डेब्यू करेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story