मैं अपने जीवन में हमेशा बहुत अकेला महसूस करता हूं : ब्रैड पिट

I always feel very lonely in my life: Brad Pitt
मैं अपने जीवन में हमेशा बहुत अकेला महसूस करता हूं : ब्रैड पिट
मनोरंजन मैं अपने जीवन में हमेशा बहुत अकेला महसूस करता हूं : ब्रैड पिट
हाईलाइट
  • मैं अपने जीवन में हमेशा बहुत अकेला महसूस करता हूं : ब्रैड पिट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। योगदानकर्ता और लेखक ओटेसा मोशफेग ने जीक्यू पत्रिका के अगस्त अंक के लिए एक नई कवर स्टोरी में अभिनेता और निर्माता ब्रैड पिट से उनके हॉलीवुड हिल्स स्थित घर पर मुलाकात की। अपनी पूरी बातचीत के दौरान, पिट अपने करियर के भविष्य, अपने स्वास्थ्य में सुधार के लिए किए गए विभिन्न परिवर्तनों और अकेलेपन की भावनाओं के बारे में खुले और ईमानदार दिखे। उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में भी बात की, जिसमें एक्शन कॉमेडी बुलेट ट्रेन शामिल है।

पिट एक महान अग्रणी व्यक्ति, हॉलीवुड पावर ब्रोकर और संभवत: युवाओं के दिल की धड़कन हैं। हालांकि, वह हाल ही में स्क्रीन पर कम दिखाई दिए हैं और फिल्म निर्माता के रूप में उनकी भूमिका पर अधिक ध्यान केंद्रित किया गया है। वह जीक्यू को बताते हैं कि वह इस बारे में सोचने की कोशिश कर रहे हैं कि आगे क्या है और वह किस तरह का रास्ता अपनाना चाहते हैं, जो एक रचनात्मक करियर के अंतिम चरण में है।

उन्होंने कहा, मैं अपने आप को अपने अंतिम चरण, इस अंतिम सेमेस्टर या तिमाही में मानता हूं। यह खंड क्या होगा? और मैं इसे कैसे डिजाइन करना चाहता हूं?

उस डिजाइन के हिस्से में उनकी प्रोडक्शन कंपनी, प्लान बी एंटरटेनमेंट शामिल है। इस साल, प्लान बी, वीमेन टॉकिंग- मेनोनाइट महिलाओं के एक समूह के बारे में मिरियम टोज के उपन्यास का एक रूपांतरण है, जो बलात्कारियों के खिलाफ एकजुट होता है। यह सारा पोली द्वारा निर्देशित प्रकाशित हो रही है।

पिट ने जीक्यू को अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के अपने मिशन के बारे में भी बताया। वह बताते हैं कि उन्होंने मोशफेग को निकोटीन टकसाल की पेशकश करने के बाद महामारी के दौरान धूम्रपान छोड़ दिया। हालाँकि उन्होंने शुरू में सिगरेट की मात्रा को कम करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि केवल सिगरेट को कम करना पर्याप्त नहीं था उन्हें पूरी तरह से छोड़ने की जरूरत थी।

यह पिछले कुछ वर्षों में उनके स्वास्थ्य में किए गए कई आमूल-चूल परिवर्तनों में से एक है। 2016 में पिट की पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली द्वारा तलाक के लिए दायर किए जाने के बाद, वह शांत हो गए और उन्होंने डेढ़ साल अल्कोहलिक्स एनोनिमस में भी भाग लिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jun 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story