यात्रा करने, लोगों से मिलने में सक्षम होने के लिए मैं आभारी हूं: श्रुति हासन

I am grateful to be able to travel, meet people: Shruti Haasan
यात्रा करने, लोगों से मिलने में सक्षम होने के लिए मैं आभारी हूं: श्रुति हासन
तमिल फिल्म यात्रा करने, लोगों से मिलने में सक्षम होने के लिए मैं आभारी हूं: श्रुति हासन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री, गायिका श्रुति हासन, जो इस समय एथेंस में अपनी अंतरराष्ट्रीय फिल्म द आई की शूटिंग कर रही हैं, ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह यात्रा कर सकती हैं, कला बना सकती हैं और प्यारे लोगों से मिल सकती हैं। विदेशों में लंबे शेड्यूल के लिए शूटिंग करने के अपने फायदे तो हैं ही, साथ ही एक नुकसान भी है। अपने घर और प्रियजनों को याद करना।

श्रुति निश्चित रूप से इसकी पुष्टि कर सकती है। अभिनेत्री, जो इस समय ग्रीस में दूर है, ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम कहानी पोस्ट की जिसमें वह घर से दूर होने वाली सभी चीजों के बारे में याद करती है। उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए अपने साथी संतनु हजारिका, उनकी अद्भुत पेंटिंग, उनकी बिल्ली और उनके बिस्तर की तस्वीरें पोस्ट कीं है। जब उन्होंने उन सभी चीजों के बारे में पोस्ट किया जो उन्हें याद आती हैं, श्रुति ने यह उल्लेख करने के लिए जल्दी किया कि वह जिस जीवन का नेतृत्व कर रही है, उसके लिए वह बहुत आभारी है।

उन्होंने लिखा, और फिर भी, मैं यात्रा करने, कला बनाने, प्यारे लोगों से मिलने और चमक और प्यार से भरा जीवन जीने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं। श्रुति की अंतर्राष्ट्रीय परियोजना, द आई का निर्देशन डैफने श्मोन द्वारा किया जा रहा है और इसे एमिली कार्लटन ने लिखा है। फिंगरप्रिंट कंटेंट द्वारा समर्थित फिल्म, ग्रीस के सबसे बड़े और सबसे स्थापित प्रोडक्शन हाउस, एग्रोनॉट्स प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। द आई एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो एक विधवा की कहानी है जो अपने मृत पति की राख को फैलाने के लिए एक ग्रीक द्वीप पर लौटती है। श्रुति के अलावा, फिल्म में मार्क रोली (द लास्ट किंगडम, वन डे), अन्ना साव्वा (ट्रू हॉरर) और लिंडा मार्लो (द डचेस) जैसे नामों के साथ एक तारकीय स्टारकास्ट है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story