मैं चार्ली चैपलिन से प्रेरित हूं : अभिनेता राकेश बेदी

I am inspired by Charlie Chaplin: Actor Rakesh Bedi
मैं चार्ली चैपलिन से प्रेरित हूं : अभिनेता राकेश बेदी
भाबीजी घर पर है मैं चार्ली चैपलिन से प्रेरित हूं : अभिनेता राकेश बेदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता राकेश बेदी ने कई तरह की हास्य भूमिकाएं निभाई हैं और हाल ही में वह लोकप्रिय सिटकॉम भाबीजी घर पर है में भूरे लाल की अपनी भूमिका के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, अभिनेता ने शो के कलाकारों और अपनी भूमिका के साथ अपने समीकरण पर खुल कर बात की है।

वह अभिनेता आसिफ शेख के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा, जब भी मेरा वहां कोई ²श्य होता है, मुझे सेट पर जाने में मजा आता है। हमने कई नाटकों, फिल्मों और मंच नाटकों पर एक साथ काम किया है। आसिफ मुझसे इतना प्यार करते हैं कि हम अक्सर अभ्यास करते समय अपने पिछले अनुभवों का मजाक उड़ाते हैं।

आसिफ के अलावा, शुभांगी अत्रे के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं, जैसा कि उन्होंने उल्लेख किया है, मेरे पास मेरे नियमित दृश्य नहीं हैं, लेकिन जब भी मैं सेट पर होता हूं, शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने मुझे बहुत लाड़ प्यार किया है। वह एक बेटी की तरह हर चीज का ख्याल रखती है। इसलिए, हमारा बंधन सिर्फ ऑनस्क्रीन नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी है। जब भी मैं सेट पर होता हूं तो हम सब एक साथ अपना लंच करते हैं, और शुभांगी खुद मेरे लिए खाना बनाती है और मासूमियत से कहती है दादू खाना खा लो।

राकेश ने मेरा दामाद, चश्मे बद्दूर आदि सहित कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। 67 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, पुणे में एक औपचारिक पाठ्यक्रम पूरा किया।

वह कहते हैं, चार्ली चैपलिन वह व्यक्ति था जिसकी मैंने बहुत प्रशंसा की, इसलिए मैंने उसकी सभी फिल्में और हास्य दृश्य देखे। उन्होंने बिना एक शब्द कहे, सभी को हंसाया, और उन्होंने मुझे थिएटर में करियर बनाने के लिए प्रेरित किया। मैंने जॉनी वॉकर, संजीव कपूर और महमूद सर के अद्भुत काम का भी आनंद लिया। भाबीजी घर पर है में भूरे लाल की भूमिका निभाने के लिए मिल रही प्रतिक्रिया पर, वे कहते हैं, हमेशा एक शानदार प्रतिक्रिया मिली है। भूरे लाल व्यक्तित्व अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 July 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story