मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और सबसे अलग दिखना चाहती हूं

I am very selfish as an actress and want to stand out: Kamya Punjabi
मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और सबसे अलग दिखना चाहती हूं
काम्या पंजाबी मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और सबसे अलग दिखना चाहती हूं
हाईलाइट
  • मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और सबसे अलग दिखना चाहती हूं: काम्या पंजाबी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बनू मैं तेरी दुल्हन में सिंदूर की भूमिका से मशहूर हुईं काम्या पंजाबी अब संजोग में गौरी नाम की बंजारन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। किरदार में ढलने के लिए, अभिनेत्री का कहना है कि अन्य अभिनेत्रियों से अलग दिखने के लिए, काम्या ने आगामी शो के लिए राजस्थानी लुक लिया है।

काम्या कहती हैं, मैं अपने चरित्र की तरह दिखना चाहती थी। गौरी कैसे दिखेगी और अन्य अभिनेत्रियों से अलग दिखेगी। मूल रूप से मैं एक अभिनेत्री के रूप में बहुत स्वार्थी हूं और मैं जो भी भूमिका निभा रही हूं, उसमें मैं सबसे अलग दिखना चाहती हूं।

आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने शो की शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया।

मुझे पता है कि काम्या कैसी दिखती है, यह देखने में किसी को दिलचस्पी नहीं है, लेकिन हर कोई देखना चाहता है कि वह गौरी को अपने पिछले किरदारों से अलग कैसे दिखा सकती है।

काम्या ने इस बारे में बात की कि उनके लिए सबसे कठिन काम भाषा में महारत हासिल करना है।

मैं एक पंजाबी हूं इसलिए राजस्थानी उच्चारण आसानी से नहीं आता है। यह कभी-कभी इतना मुश्किल होता है कि जहां मुझे राजस्थानी में मन्ने कहना पड़ता है, मैं इसे पंजाबी में मैनू कहती हूं। तो, हां भाषा एक चुनौतीपूर्ण हिस्सा है लेकिन मैं काम कर रही हूं और मुझे यकीन है कि धीरे-धीरे मैं और अधिक पूर्णता लाने में सक्षम हो जाऊंगी।

काम्या, जिन्होंने कई टीवी शो, बिग बॉस 7 जैसे रियलिटी शो और कहो ना .. प्यार है, कोई .. मिल गया जैसी फिल्में और अन्य फिल्में की है का कहना है कि वह काफी संतुष्ट हैं उनकी अब तक की यात्रा से।

उन्होंने कहा, ठीक है, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मैं कहती हूं कि अच्छा किया, प्यारा और कोई पछतावा नहीं है। यह एक रोलरकोस्टर की सवारी थी और इसमें बहुत कुछ सीखने वाला था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story