दैनिक भास्कर हिंदी: Television: मैं जिंदगी में ज्यादा लोगों को हैंडल नहीं कर सकती- भूमिका 

June 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कृष्णा चली लंदन अभिनेत्री भूमिका मीरचंदानी का कहना है कि उन्हें बहुत सारे लोगों के साथ दोस्ती निभाना मुश्किल लगता है। उन्होंने कहा, मैं एक बहुत ही मिलनसार व्यक्ति हूं लेकिन मैं दोस्ती कायम नहीं रख सकती। मैं अपनी जिंदगी में बहुत सारे लोगों को नहीं संभाल सकती। 

उन्होंने बताया कि मेरे दो से तीन दोस्त हैं, जिनसे मैं महीने में एक बार बात करती हूं। मेरे लिए लोगों के साथ जुड़ना बहुत कठिन है। अभिनेत्री ने कृष्णा चली लंदन शो से अपने करियर की शुरूआत की थी, जो पिछले साल ऑफ-एयर हो गया।

Tribute: सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे- उषा नाडकर्णी

उन्होंने आगे कहा, मुझे इण्डस्ट्री में अभी केवल तीन साल हुए हैं। मैंने कृष्णा चली लंदन में एक नकारात्मक भूमिका निभाई है। मैं अपने वाक्यांश अम्बे मैया के लिए प्रसिद्ध थी और अब भी जब लोग मुझे देखते हैं तो वे अम्बे मैया कहते हैं। हालांकि यह एक नकारात्मक चरित्र था, यह मजाकिया, निर्दोष और बचकाना था, लेकिन शो के अंत तक मेरा चरित्र सकारात्मक हो गया था।

भविष्य में वह चुलबुली और ऊजार्वान भूमिकाएं निभाना चाहती हैं। उनका ड्रीम रोल मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति की भूमिका निभाना है, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इसे वास्तव में अच्छी तरह से निभा पाएंगी।