मैं काम की प्रक्रिया का आनंद लेता हूं : अजय देवगन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन मैं काम की प्रक्रिया का आनंद लेता हूं : अजय देवगन
हाईलाइट
  • मैं काम की प्रक्रिया का आनंद लेता हूं : अजय देवगन

 डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का कहना है कि वह काम की प्रक्रिया का आनंद लेते हैं और अभिनय या निर्देशन के बीच चयन नहीं कर सकते क्योंकि यह सब एक है। अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म भोला की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। 30 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय से पूछा गया कि उन्हें क्या अधिक पसंद है - अभिनय या निर्देशन।

मैं काम करने की प्रक्रिया का आनंद लेता हूं। आप अभिनय और निर्देशन के बीच अंतर नहीं कर सकते क्योंकि यह सब एक है। आप पूरी तरह से फिल्म निर्माण का आनंद लेते हैं। आप सुबह उठने और काम पर जाने का आनंद लेते हैं और दोनों इसका एक हिस्सा है। यह एक संयोजन है। आप एक के बिना दूसरे का आनंद नहीं ले सकते, उन्होंने कहा।

भोला एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव भी हैं।

यह कथित तौर पर तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें नारायण, अर्जुन दास, हरीश उथमन, जॉर्ज मैरीन और धीना के साथ मुख्य भूमिका में कार्ती थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story