मैनें अपने पूरे करियर में हरि हर से ज्यादा बेहतर गाना नहीं सुना

I havent heard a better song than Hari Har in my entire career: Akshay Kumar
मैनें अपने पूरे करियर में हरि हर से ज्यादा बेहतर गाना नहीं सुना
अक्षय कुमार मैनें अपने पूरे करियर में हरि हर से ज्यादा बेहतर गाना नहीं सुना
हाईलाइट
  • मैनें अपने पूरे करियर में हरि हर से ज्यादा बेहतर गाना नही सुना: अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में फिल्म का टाइटल सॉन्ग हरि हर भी इंटरनेट पर अपना कब्जा बनाए हुए है। इसी गाने को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने दावा किया है कि इससे ज्यादा बेहतर ऐतिहासिक गाना उन्होंने पहले नहीं सुना।

इसको लेकर अक्षय कुमार ने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म पृथ्वीराज में गाना हरि हरि इस फिल्म की जान है। और साथ ही मैं सम्राट पृथ्वीराज चौहान की साहसी भावना को सलाम भी करता है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को बचाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हरि हर जो गाना है वो भारत की रक्षा के लिए शक्तिशाली राजा के संकल्प की कहानी से भरा हुआ है, यही कारण है कि मैं गीत के साथ इतनी गहराई से जुड़ता हूं।

साथ ही अक्षय कहते हैं कि, यह सम्राट पृथ्वीराज के जीवन के सार को पकड़ता है और उनकी मजबूत मूल्य प्रणाली का प्रतिनिधित्व करता है जिसने उन्हें निडर राजा बना दिया।

हरि हर एक ऐसा गीत है जिससे मुझे संगीत सुनने के पहले पल से ही प्यार हो गया था। आज भी, मैं इसे बहुत बार सुनता हूं क्योंकि यह सबसे देशभक्ति गीतों में से एक है जिसे मैंने अपने पूरे अभिनय करियर में सुना है।

बता दे फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इससे पहले चंद्रप्रकाश टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और फिल्म पिंजर के निर्देशन कर चुके हैं।

इस फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर ने पृथ्वीराज में की प्रिय संयोगिता की भूमिका निभाई है और उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है।

यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story