हिचकी के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की : रानी

I started a new journey with hiccups: Rani
हिचकी के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की : रानी
हिचकी के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की : रानी
हाईलाइट
  • हिचकी के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की : रानी

मुंबई, 23 मार्च (आईएएनएस)। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने सोमवार को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए। अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में एक नई यात्रा की शुरुआत की है।

रानी ने कहा, जब भी मैं यह सोचती हूं कि हिचकी कितनी खास है, तो मुझे पहले यह कहना होगा कि यह कई चीजों के मद्देनजर मिली एक तरह की जीत थी। यह बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ रही थी। मैं शादी और मां बनने के बाद एक फिल्म कर रही थी।

रानी ने कहा, यह एक ऐसी फिल्म थी जो विश्व स्तर पर विशेष रूप से चीन जैसे देशों में रिलीज हो रही थी, जहां यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसे एक दिल को छूने वाली मानवीय कहानी के रूप में स्वीकार किया गया था। मुझे लगता है कि इस तरह का साबित हुआ कि यह फिल्म कितनी खास है।

फिल्म में रूढ़िवादिता को पछाड़ने का संदेश है। फिल्म में रानी ने एक स्कूल शिक्षिका का किरदार निभाया था, जो टॉरेट सिंड्रोम से जूझती है।

अभिनेत्री को लगता है कि हिचकी हमेशा उनके लिए विशेष फिल्म रहेगी।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरे लिए यह हमेशा एक विशेष फिल्म रहेगी। मां बनने के बाद मेरी पहली फिल्म थी। एक तरह से मेरे करियर की दूसरी पारी में मेरी पहली फिल्म। यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक पुनर्जन्म जैसा था।

Created On :   23 March 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story