comScore

मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक मेरे साथ बड़े हों, मेरा टेस्ट शेयर करें- सिद्धान्त

मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक मेरे साथ बड़े हों, मेरा टेस्ट शेयर करें- सिद्धान्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय में रैपर एमसी शेर का किरदार निभाकर मशहूर हुए और धूप में बतौर सिंगर डेब्यू करके सफल हुए। सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि उनका लक्ष्य खुद को एक स्थापित गायक के रूप में स्थापित करना नहीं था, बल्कि लॉकडाउन के दौरान लोगों में खुशी और आशा की भावना लाना था।

सिद्धांत का ट्रैक 4 जून को आया और वर्तमान में यूट्यूब पर इसे 2.6 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं। उन्होंने कहा, मेरा लक्ष्य खुद को एक स्थापित गायक के रूप में प्रदर्शित करना नहीं था। संगीत को लेकर मेरी जो पसंद या टेस्ट है या एक पर्सनालिटी के तौर पर मेरा जो टेस्ट है, जिन फिल्मों को मैंने चुना है या जो करियर ग्राफ मैंने चुना है। 

परिणीति चोपड़ा ने कहा, जिम्मेदारी के साथ घर से बाहर निकलें

सिद्धांत ने आईएएनएस को बताया कि, मैं चाहता हूं कि दर्शक मुझे एक व्यक्ति के रूप में समझें और मेरे टेस्ट को समझें, पसंद करें। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक मेरे साथ बड़े हों और मेरे टेस्ट को साझा करें। सब कुछ प्रेरणादायक होना चाहिए और वह उनके जीवन में योगदान देने वाला होना चाहिए।

उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपने काम से दूसरे लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, यही कारण है कि मैं यहां हूं और इसलिए नहीं कि मैं प्रसिद्ध होना चाहता हूं। उन चीजों में मुझे दिलचस्पी नहीं है। मुझे वास्तव में यह पसंद है कि अगर लोग मेरे गाने को सुनते हैं और खुश और उम्मीद भरा महसूस कर रहे हैं।

सिद्धांत ने खुद ही ये गाने लिखे और गाए हैं। संगीत डीएवगीक ने कंपोज और प्रोडयूस किया गया था, जिससे वह बंटी और बबली 2 के लिए एक ऑडियो सेशन के दौरान मिले थे।

कमेंट करें
hIU6r