अलीशा पंवार की "ब्लाइंड लव - पार्ट 2" हुई रिलीज, कहा- दिव्यांग लड़की का किरदार निभाने में बहुत मेहनत लगी

I want to play police role: Alisha Panwar
अलीशा पंवार की "ब्लाइंड लव - पार्ट 2" हुई रिलीज, कहा- दिव्यांग लड़की का किरदार निभाने में बहुत मेहनत लगी
शॉर्ट फिल्म अलीशा पंवार की "ब्लाइंड लव - पार्ट 2" हुई रिलीज, कहा- दिव्यांग लड़की का किरदार निभाने में बहुत मेहनत लगी
हाईलाइट
  • पुलिस की भूमिका निभाना चाहती हूं:अलीशा पंवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अलीशा पंवार की लघु फिल्म ब्लाइंड लव - पार्ट 2 की स्ट्रीमिंग शुरु हो गई है। अभिनेत्री ने इस पर अपना उत्साह साझा किया।

फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए अलीशा कहती हैं कि फिल्म में काम करने का पूरा अनुभव बहुत अच्छा है। मैंने ब्लाइंड लव के साथ लघु फिल्मों में शुरूआत की है। यह मेरे द्वारा निभाई गई नैना नाम की लड़की और एक लड़के की एक साधारण प्रेम कहानी है। यह पहली बार था जब मैंने एक दृष्टिबाधित लड़की का किरदार निभाया है, इसलिए इस किरदार की तैयारी में बहुत मेहनत लगी है।

ब्लाइंड लव 2 से उसकी क्या उम्मीदें हैं? इस पर उन्होंने कहा कि पहले सीजन पर काम करते हुए, हम ब्लाइंड लव की एक टीम के रूप में कभी भी परिणाम की भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे। एक एक्टर के रूप में मैंने अपना दिल और आत्मा नैना में डाल दिया है और परिणाम हमारे सामने है। एक टीम के रूप में , मैं निश्चित रूप से चाहती हूं कि सीजन 2 अच्छा करे। हमने काम करने का एक अच्छा समीकरण साझा किया है और यह जीवन भर के लिए एक अनुभव है,। प्रदीप खैरवार द्वारा निर्देशित ब्लाइंड लव 2 में एक्टर शगुन पांडे भी हैं।

Alisha Panwar Biography, Boyfriend, Unknown Facts

शॉर्ट फिल्मों में डेब्यू करने के बाद क्या वह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज, फिल्में करने की कोशिश करेंगी? वह जवाब देती है कि क्यों नहीं? मैं ऐसी भूमिका पसंद करूंगी जो संबंधित हो और मैं प्रयोग कर सकूं। मैं अपने प्रदर्शन से अपने दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद करूंगी। मैं पुलिस की भूमिका निभाना चाहती हूं।। मुझे यकीन है कि मैं उसके साथ न्याय कर पाऊंगी।

ओटीटी पर एक बोल्ड भूमिका करने के बारे में बोलते हुए अलीशा कहती हैं कि यह निर्भर करता है कि मुझे क्यों और क्या ऑफर किया गया है। बहुत पतली रेखा है। जाहिर है, सिर्फ इसे करने के लिए मैं ऐसा कुछ कभी नहीं करूंगी। तो क्या आप मानते हैं कि महामारी के बाद ओटीटी एक वरदान बन गया है? उन्होंने कहा कि केवल महामारी के दौरान नहीं क्योंकि यह हमेशा एक वरदान रहा है जैसा कि मैंने एक एक्टर के रूप में उल्लेख किया है, मुझे अपनी विविधता दिखाना पसंद है और यह मंच मुझे ऐसा करने की अनुमति देता है।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story