मैं साड़ी में बाइक चलाने को लेकर घबरा गई थीं : लारा दत्ता

I was nervous about riding a bike in a sari: Lara Dutta
मैं साड़ी में बाइक चलाने को लेकर घबरा गई थीं : लारा दत्ता
मैं साड़ी में बाइक चलाने को लेकर घबरा गई थीं : लारा दत्ता

मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री लारा दत्ता का कहना है कि वह अपने जिस डिजिटल शो से डेब्यू करने जा रही हैं उसमें वह साड़ी में बाइक चलाने को लेकर घबराई हुई थीं।

लारा ने इस श्रृंखला हंड्रेड में एक जगह पारंपरिक नववारी साड़ी में महिलाओं की बाइक रैली का नेतृत्व किया है ।

हंड्रेड में सौम्या शर्मा के रूप में मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक नववारी साड़ी पहनकर रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की सवारी करना था! यह निश्चित रूप से ऐसा काम था जो मैंने पहले कभी नहीं किया था! मैं जब किशोरी थी तब बाइक की सवारी करती थी लेकिन मुंबई आने के बाद कभी नहीं की।

उसने कहा, मुझे बाइक पर सवारी किए 20 साल हो गए हैं इसलिए मैं निश्चित रूप से सड़कों पर उतरने और साड़ी में बाइक चलाने जैसे काम को लेकर घबरा गई था। लेकिन यह शानदार रही। हम एक कारण को लेकर यह रैली निकालते हैं इसलिए हमने हम सभी ने नववारी साड़ी पहन रखी थी। शो के हिस्से के रूप में, हम पुलिस डिवीजन में गुड़ी पड़वा मना रहे थे जो कि मेरे किरदार सौम्या का एक हिस्सा था। बहुत मजा आया! हमने सचमुच ट्रैफिक रोक दिया था। यह निश्चित रूप से मेरे जीवन में स्क्रीन पर किया गया अब तक सबसे अच्छा काम है।

सीरीज में लारा को एसीपी सौम्या शुक्ला के रूप में देखा जाएगा। इस हॉटस्टार स्पेशल में दो विपरीत महिलाओं के दुस्साहस को दिखाया गया है। इसमें पृष्ठभूमि मुंबई की है। इस शो में रिंकू राजगुरु भी हैं।

यह रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर द्वारा सह-निर्देशित है। कलाकारों में करण वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टंगीडी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे जैसे नाम शामिल हैं। यह आठ-एपिसोड की श्रृंखला डिजनी + और हॉटस्टार वीआईपी पर 25 अप्रैल को लॉन्च होगी।

Created On :   24 April 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story