मैं एक अच्छा ओटीटी प्रोजेक्ट करना पसंद करूंगा : रणदीप राय

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड मैं एक अच्छा ओटीटी प्रोजेक्ट करना पसंद करूंगा : रणदीप राय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता रणदीप आर. राय का कहना है कि वह दूसरों की तरह डिजिटल प्लेटफॉर्म के पीछे नहीं भाग रहे हैं और काम की गुणवत्ता को देखकर ही कुछ करेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से अभिनेता की मानसिकता पर निर्भर करता है। अगर मुझे लगता है कि यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है, मुख्य भूमिका है या नहीं, या किसी भी प्लेटफॉर्म पर, मुझे इसे करने में कोई आपत्ति नहीं है। और हां, हर कोई ओटीटी करना चाहता है क्योंकि ओटीटी फ्यूचर है। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो मेरी ऐसी मानसिकता नहीं है। मेरा करियर जिस तरह से जा रहा है उससे मैं खुश हूं। अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से एक अच्छे प्लेटफॉर्म पर एक अच्छा ओटीटी प्रोजेक्ट करना पसंद करूंगा। लेकिन फिर, मैं नियति में विश्वास करता हूं। जब होना होगा, तब हो जाएगा। मैं सिर्फ अपने आप पर और अपने शिल्प पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मेरे लिए यह अधिक महत्वपूर्ण है।

रणदीप ये उन दिनों की बात है, बालिका वधू 2 और बड़े अच्छे लगते हैं 2 सहित कई टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

आज जिस तरह के शो बन रहे हैं, उसके बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, मेकर्स दर्शकों की डिमांड के मुताबिक कंटेंट बनाते हैं, इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करता। अभिनेताओं को किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है।

ओटीटी पर वह किस तरह का काम करना चाहते हैं, इस पर वे कहते हैं: मैं नकारात्मक नहीं बल्कि ग्रे किरदार निभाना पसंद करूंगा। आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो थोड़ा घमंडी है और थोड़ा सा एक्शन और रोमांस भी करता है जैसे कबीर सिंह।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story