आईएएनएस की समीक्षा: गिन्ना प्रशंसनीय, प्रफुल्लित करने वाली है; विष्णु मंचु की कॉमिक टाइमिंग बेजोड़

IANS review: Ginna is admirable, hilarious; Comic timing of Vishnu Manchu is unmatched
आईएएनएस की समीक्षा: गिन्ना प्रशंसनीय, प्रफुल्लित करने वाली है; विष्णु मंचु की कॉमिक टाइमिंग बेजोड़
टॉलीवुड आईएएनएस की समीक्षा: गिन्ना प्रशंसनीय, प्रफुल्लित करने वाली है; विष्णु मंचु की कॉमिक टाइमिंग बेजोड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म गिन्ना (मंचु विष्णु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चित्तूर जिले में एक टेंट हाउस का व्यवसाय चलाता है। वह एक सपने देखने वाला है और बहुत होशियार भी नहीं है। अपनी ऑन-जॉब शीनिगन्स और आपदाओं की क्षमता के बावजूद, गिन्ना अनिवार्य रूप से एक अच्छा इंसान है, लेकिन उसका लालच हमेशा उसे बेहतर बनाता है। फिल्म में एक और ट्रैक है। गिन्ना के दो सबसे अच्छे बचपन के दोस्त हैं- स्वाति (पायल), जो उससे प्यार करती है, और रेणुका (सनी), जो भारत छोड़ देती है लेकिन अपने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने के लिए 15 साल बाद लौटती है।

अब गिन्ना, जो आर्थिक तंगी में है, अपनी यूएस से लौटी दोस्त रेणुका का शोषण करने की योजना बनाता है, जो सिर्फ एक रहस्य को संजोने के लिए होता है। और जल्द ही, अजीब चीजें सामने आने लगती हैं, जो गिन्ना को रेणुका के डरावने अतीत की जांच करने के लिए मजबूर करती है। इस प्रक्रिया में गिन्ना जो सीखता है वह कहानी की जड़ है।

ग्रामीण परिवेश में एक हास्य व्यंग्य, फिल्म बिना किसी अश्लीलता या बिना किसी बकवास के मजेदार है। फिल्म में सनी लियोनी पूरी तरह से नए अवतार में हैं। उन्होंने अपनी ताकत को बरकरार रखा है और अच्छा प्रदर्शन किया है। मंचु विष्णु अपनी त्वरित बुद्धि और अभिनय से सभी को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। वह अपने चरित्र में इतनी अच्छी तरह से ढल जाते हैं कि अभिनेता और उनकी भूमिका के बीच अंतर करना मुश्किल है।

पायल राजपूत जैसे फैशनेबल के लिए ग्रामीण अवतार को अपनाना एक कठिन काम हो सकता था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। विष्णु के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और एक दोस्त होने और प्रेमिका बनने की इच्छा रखने वाले के बीच वह जो बारीक रेखा चलती है वह अद्भुत है।

वेनेला किशोर, चमक चंद्र, रघु बाबू, नरेश और अन्नपूर्णम्मा जैसे तारकीय कलाकार समान रूप से योग्य और मजेदार प्रदर्शन करते हैं। अनूप रूबेंस ने बड़े पैमाने पर अद्भुत काम किया है, जो पहले से ही गोली सोडा और जरू मिताया पर काम कर चुके हैं। विष्णु की बेटियों अवा और विवि द्वारा गाया गया एक विशेष गीत नश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगा।

मोहन बाबू ने पटकथा लिखी है, जो क्लासिक लव-ट्राएंगल अवधारणा पर एक नया रूप है, जिसमें सही समय पर ट्विस्ट और टर्न डाले गए हैं। कॉमिक सेपर बनाना कठिन है, खासकर ग्रामीण परिवेश में, क्योंकि हास्य शहरी दर्शकों को पसंद नहीं आता है, लेकिन फिल्म निर्माता ईशान सूर्या ने पटकथा पर अद्भुत काम किया। एवीए एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा बैंकरोल की गई इस फिल्म से विशेष रूप से छोटे शहरों में अच्छी कमाई करने की उम्मीद है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Oct 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story