सब की सुनोगे तो खुद की कब करोगे, समांथा का नया विज्ञापन खींच रहा लोगों का ध्यान

If you listen to everyone, when will you do your own, Samanthas new advertisement is attracting peoples attention
सब की सुनोगे तो खुद की कब करोगे, समांथा का नया विज्ञापन खींच रहा लोगों का ध्यान
मनोरंजन सब की सुनोगे तो खुद की कब करोगे, समांथा का नया विज्ञापन खींच रहा लोगों का ध्यान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने एक नए विज्ञापन में शादी और समाज के बारे में बात की। महिलाओं की अपनी मर्जी से शादी करने से लेकर, लेट नाइट शिफ्ट और एक्शन सीन्स तक, एक्ट्रेस ने इन सब के बारे में बात की। सामंथा ने इसे कैप्शन दिया: दुनिया खीचेगी नीचे, लेकिन तुम्हें उठना होगा बेबी! वीडियो की शुरूआत में नजर आता है कि समांथा दुल्हन के रूप में एक मंडप में बैठी हुई है। वहां मौजूद मेहमान लड़कियों को सही उम्र में शादी करने वाली टिप्पणी करते है।

सामंथा को फिर यह कहते हुए सुना जाता है: शादी टाइम पे नहीं, मर्जी से होनी चाहिए। वीडियो सामंथा के काम से देर से आने पर वॉचमैन पूछता है: कौन सा काम रात के 12 बजे खत्म होता है। जिस पर समांथा कहती हैं कि यह आधी रात को भी खत्म नहीं होता है। आखिरी सेगमेंट में एक एक्शन फिल्म करने के बारे में है, जहां को-स्टार कहता है कि वह हीरो है और फिल्म में एक्शन वही करेगा।

इसका करारा जवाब देते हुए समांथा कहती हैं, पर इस फिल्म की हीरो तो मैं हूं। विज्ञापन के आखिर में समांथा कहती है: सब की सुनोगे तो खुद की कब करोगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story