आईफा 2022 ने ओटीटी सीरीज सुजल- द वोर्टेक्स को दिया बढ़ावा

IIFA 2022 gives a boost to OTT series Sujal - The Vortex
आईफा 2022 ने ओटीटी सीरीज सुजल- द वोर्टेक्स को दिया बढ़ावा
अबू धाबी आईफा 2022 ने ओटीटी सीरीज सुजल- द वोर्टेक्स को दिया बढ़ावा

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। अबू धाबी आईफा 2022 सप्ताहांत के दौरान एक नया चलन देख रहा है, क्योंकि पहली बार आईफा पुरस्कारों के दौरान ओटीटी वेब सीरीज सुजल द वोर्टेक्स का प्रचार कर रही है। यह मनोरंजन उद्योग में ओटीटी प्लेटफार्मों के उदय के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसका विकास महामारी से मान्यता प्राप्त है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की यह मान्यता दर्शाती है कि सिनेमा किस तरह से सीरीज को सपोर्ट करता है और इसके विपरीत।

हाल के दिनों में, हमने देखा है कि सिनेमा कलाकारों का वेब सीरीज उद्योग की ओर एक बदलाव आया है। यह बड़े पैमाने पर नवागंतुकों और अनुभवी अभिनेताओं सहित सभी के लिए दरवाजे खोल रहा है। अभिनेत्री श्रिया रेड्डी ने माना कि दुनिया ने केवल आईफा को फिल्मों का प्रचार करते देखा है, ओटीटी को बढ़ावा देने के लिए स्विच करना बहुत कुछ कहता है। उसने कहा कि इसका मतलब है कि वह उस सामग्री में विश्वास करती है जो वैश्विक होगी।

उनकी साथी कलाकार ऐश्वर्या राजेश ने भी यही व्यक्त किया कि अब तक आईफा मंच फिल्मों का प्रचार कर रहा है, और अब उन्होंने एक वेब सीरीज का प्रचार किया है। उनकी साथी कलाकार ऐश्वर्या राजेश ने भी यही व्यक्त किया कि अब तक आईफा मंच फिल्मों का प्रचार कर रहा है, और अब उन्होंने एक वेब सीरीज का प्रचार किया है। अभिनेता काथिर ने कहा, हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि आईफा टीम को अधिक दर्शकों तक पहुंचने में मदद कर रहा है।

एक खोजी नाटक, सुजल  द वोर्टेक्स पुष्कर और गायत्री द्वारा बनाया और लिखा गया है, जिसका निर्देशन ब्रम्मा और अनुचरण एम ने किया है, और इसमें राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी सहित एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी शामिल है।

8-एपिसोड की काल्पनिक क्राइम थ्रिलर एक लापता लड़की की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दक्षिण भारत के एक छोटे से शहर के ताने-बाने को तबाह कर देती है। प्राइम वीडियो द्वारा पहली बार, सुजल द वोर्टेक्स कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। सीरीज चीनी, चेक, डेनिश, डच, फिलिपिनो, फिनिश, ग्रीक, हिब्रू, हंगेरियन, इंडोनेशियाई, कोरियाई, मलय, नॉर्वेजियन, थाई सहित कई विदेशी भाषाओं में उपशीर्षक के साथ उपलब्ध होगी। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 17 जून से सुजल-द वोर्टेक्स देख सकेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story