इम्तियाज अली का शो डॉ अरोड़ा 22 जुलाई से सोनी लाइव पर रिलीज के लिए तैयार

Imtiaz Alis show Dr Arora to release on Sony Live from July 22
इम्तियाज अली का शो डॉ अरोड़ा 22 जुलाई से सोनी लाइव पर रिलीज के लिए तैयार
टीवी शो इम्तियाज अली का शो डॉ अरोड़ा 22 जुलाई से सोनी लाइव पर रिलीज के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इम्तियाज अली का नया शो डॉ अरोड़ा - गुप्त रोग विषेशज्ञ जल्द ही आपको सोनी लाइव पर देखने को मिलेगा, यह शो एक गंभीर विषय पर बात करता है जिसको लेकर कभी कोई भी व्यक्ति खुलकर बात करना नही चाहता है।

एक विंडो सीट फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, शो इम्तियाज अली द्वारा बनाया गया है और साजिद अली और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित है।

मोहित चौधरी द्वारा निर्मित इस शो में गौरव परजुली, विवेक मुशरान, अजितेश गुप्ता, विद्या मालवड़े, संदीपा धर और शेखर सुमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डॉ. अरोड़ा 22 जुलाई से सोनी लाइव पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

डॉ. अरोड़ा के बारे में बात करते हुए, इम्तियाज अली ने कहा, यह शो कभी नहीं बनता अगर महान भारतीय रेलवे मुझे जमशेदपुर से दिल्ली और एक साल में कई बार भारत के गढ़ में वापस नहीं ले जाता। मुझे एहसास हुआ उन क्षेत्रों में सबसे अधिक विज्ञापित उत्पाद या सेवा स्थानीय सेक्स डॉक्टरों की थी।

इसने मुझे कोई अंत नहीं दिया और मैं उन ट्रेनों की खिड़की की सीट पर बैठ गया, यह सोच रहा था कि ऐसे डॉक्टरों के क्लीनिक के अंदर क्या होगा, उन बीमारियों का क्या होगा और इन उत्तर भारतीय शहरों में रहना होगा।

अली ने सोनी लाइव को इस कहानी को शुरुआत में ही शुरू करने और इसे प्यार से उठाने के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्य अभिनेता कुमुद मिश्रा ने भी इस शो को लेकर अपने विचार साझा करते हुए कहा है कि यह काफी शानदार कहानी है।

डॉ.अरोड़ा - गुप्त रोग विषयज्ञ का सोनीलिव पर प्रसारण 22 जुलाई से शुरू होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story