ऑस्कर अवॉर्ड में दीपिका ने अपने लुक के साथ टैटू को लेकर बटोरी सुर्खियां, जानिए टेटु में क्या है खास? 

In the Oscar Award, Deepika made headlines with her look with her look, know what is special in Tatu?
ऑस्कर अवॉर्ड में दीपिका ने अपने लुक के साथ टैटू को लेकर बटोरी सुर्खियां, जानिए टेटु में क्या है खास? 
मनोरंजन ऑस्कर अवॉर्ड में दीपिका ने अपने लुक के साथ टैटू को लेकर बटोरी सुर्खियां, जानिए टेटु में क्या है खास? 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हर कोई फैन है। सभी उनकी हर एक्टिविटी पर ध्यान देते हैं। बीते दिनों दीपिका ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में पहुंची थी। वे बतौर प्रजेंटर ऑस्कर में खास अंदाज में पहुंची थी। ऑस्कर के दौरान उन्हें शानदार लुक में देखा गया। जहां से उनके कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया और उनकी तारीफ की। वहीं दीपिका ने भी अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर की हैं। जिसमें वें अपने नए टैटू को फ्लांट करती नजर आ रही हैं। जिसने सभी का ध्यान खींचा है। तो चलिए बताते हैं कि, क्या दीपिका के इस नए टैटू मतलब। क्या रणवीर से है कुछ खास कनेक्शन? 

ये है टेटू का मतलब
बता दें कि, दीपिका ने कान के ठीक नीचे एक नया टैटू बनवाया है। लेकिन इस टेटू का रणवीर सिंह से कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने अपने गर्दन की नस पर 82 डिग्री ईस्ट '82°E' लिखवाया है। बता दें कि दीपिका का ये नया टैटू उनके ब्यूटी ब्रांड 82 डिग्री ईस्ट '82°E' का है। गर्दन के अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने पैर पर भी एक खूबसूरत पायल का टैटू बनवाया है। फैंस को उनका ये सिंपल अंदाज बेहद पसंद आया है वे लगातार इस पर अपना रिएक्शन दे रहें हैं। 

ऑस्कर में दिखीं बेहद सुंदर
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फैशन सेंस शानदार जिसका हर कोई दिवाना है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में अपना जलवा बिखेरा। दीपिका ने इवेंट में ऑल-ब्लैक अटायर चुना था। अभिनेत्री ऑफ-शोल्डर जेट-ब्लैक गाउन पहने नजर आई। दीपिका पादुकोण के गाउन में एक प्लंजिंग डिजाइन के साथ एक ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन, बाहों पर ड्रेपिंग्स लगे हैं, साथ ही उन्होनें गले में खूबसूरत नेकलेस कैरी किया।  

उन्होंने स्टेटमेंट रिंग्स, ब्रेसलेट और नेकलेस सहित डायमंड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं मेकप की बात करें तो,दीपिका ने मेकअप को सेंटर-पार्टेड मेसी बन, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड पिंक लिप शेड, कोहल-लाइन्ड आईज के साथ कंप्लीट किया। 

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पर्पल ड्रेस में भी अपना लुक शेयर किया हैं। इस ड्रेस में उन्होनें बालों का बन बनाया हुआ हैं। वहीं न्यूड मेकप के साथ ब्लू आईलाइनर से लुक को पूरा किया है। इस लुक में उन्होंने डायमंड के एयर रिंग पहने है जो उनके लुक को शानदार बना रहें हैं। हर कोई उनकी ये तस्वीर को पसंद कर रहा है। 

 

 

Created On :   14 March 2023 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story