बॉलीवुड: स्क्रू ढीला के स्पेशल वीडियो में टाइगर ने खलनायकों को पीटा, खतरनाक स्टंट किए

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक्रोबेटिक्स, बैक-फ्लिप्स और हाई-ऑक्टेन स्टंट्स के लिए जाने जाते हैं। इस बार फिल्म शशांक खेतान के निर्देशन में बनी है जिसका शीर्षक स्क्रू ढीला है, जिसमें टाइगर एक मितभाषी युवा की भूमिका निभा रहे हैं। फ्लैश फिक्शन की लंबाई के बराबर तीन मिनट के भीतर फिल्म का पहला लुक सोमवार को जारी किया गया।

वीडियो में, टाइगर अकेले ही बुरे लोगों की हड्डियों को तोड़ देतें है और निश्चित रूप से, कांच की दीवारों, मेजों और बंद हथकड़ी की एक जोड़ी को भी तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और यह शशांक का स्टूडियो के साथ छठा सहयोग है।

धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने स्क्रू ढीला के विशेष वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, मनोरंजन के एक ठोस पंच के साथ पहुंचे, टाइगर श्रॉफ को हैशटैग-स्क्रू ढीला, में पेश करने के लिए सुपर उत्साहित, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित एक्शन की एक नई दुनिया में। फिल्म की रिलीज डेट और इसकी पूरी कास्ट का अभी मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.