भारतीय-अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को दिया जवाब

Indian-American model Padma Lakshmi replied to those who commented on her post
भारतीय-अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को दिया जवाब
लॉस एंजिलिस भारतीय-अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालों को दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। भारतीय-अमेरिकी मॉडल, टीवी होस्ट, लेखिका और एक्टिविस्ट पद्मा लक्ष्मी ने एक फॉलोअर पर पलटवार किया, जिसने उनके और उनकी बेटी कृष्णा के वीडियो की आलोचना की थी। पद्मा लक्ष्मी ने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

वीडियो उनकी बेटी बना रही थी। इस वीडियो में मॉडल खाना पका रही है तभी उनकी बेटी ने कैमरे के सामने अपनी मां के स्तन को छिपाने के लिए कैमरे के सामने हाथ रख दिया। जब पद्मा ने अपनी बेटी से पूछा कि वह क्या कर रही है, तो छोटी लड़की ने कहा कि वह कुछ चीज सेंसर कर रही है। इस पर, पद्मा ने मजाक में जवाब दिया, मेरे स्तन को कवर कर रही हो? तुमने डेढ़ साल तक यहीं से दूध पीया है।

और मजाक उड़ाते हुए, 52 वर्षीय स्टार ने कैप्शन में लिखा, लिटिलहैंड्स: अपने बूब्स को कवर करें। लिटिलहैंड्स: जूम इन ऑन बूब्स। कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने ज्यादातर कृष्णा की मजाकिया टिप्पणी के लिए पद्मा की प्रशंसा की। साथ ही कुछ लोगों ने इस पर अपत्ति भी जताई। एक यूजर ने लिखा, चार बेटियों की मां के रूप में, जब यह हमारी बेटियों को असहज करना शुरू कर देता है, क्योंकि हमें ऑब्जेक्टिफाई किया जा रहा है, तो नोटिस लेने का समय है।

टिप्पणी को भांपते हुए, पद्मा ने तुरंत उस व्यक्ति को जवाब दिया। पहले तो यह सब एक मजाक है। और मेरी बेटी मेरे या मेरे स्तन या मेरे पोस्ट से असहज नहीं है, और न ही वह इन टिप्पणियों को पढ़ती है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर नहीं है। इस सबके साथ ही मॉडल ने यूजर को यह साफ साफ बता दिया कि उनकी बेटी पढ़ाई करती है इसीलिए वह ऐसे सोशल मीडिया पर नहीं है, और ना ही उनको ये सब कमेंट पढ़ने या देखने की अनुमति है। पद्मा का अपने ऊपर इंटरनेट यूजर्स के कमेंट्स का मजाक उड़ाना कोई अजीब बात नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story