इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

Indian womens cricket team will be seen on The Kapil Sharma Show this week
इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम
कपिल शर्मा शो इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम
हाईलाइट
  • इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में नजर आएगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने कपिल शर्मा शो में अपनी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि आईसीसी महिला विश्व कप में उनकी नाबाद 171 रन की पारी के बाद परिवार में उनके शादी के प्रस्ताव आ रहे हैं, लेकिन उनके पिता ने उनपर इस मामले को लेकर दबाव नहीं डाला है।

इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम आने वाली है। विशेष अतिथि के रूप में झूलन गोस्वामी, हरमनप्रीत कौर, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, स्नेहा राणा, यास्तिका भाटिया और शेफाली वर्मा नजर आएंगी।

जहां हर कोई खेल को करियर बनाने के खिलाफ सलाह देता है, वहीं हरमनप्रीत के माता-पिता ने उसे क्रिकेट खेलने के अपने सपने का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बातचीत के दौरान जब हरमनप्रीत से पूछा गया कि क्या आईसीसी महिला विश्व कप में उनकी नाबाद 171 रन की पारी के बाद शादी के प्रस्तावों में वृद्धि हुई है, तो उन्होंने जवाब दिया, वास्तव में मेरे माता-पिता को फोन आते हैं लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे शादी करने के लिए अभी मजबूर नहीं किया। इसके बजाय, उन्होंने हमेशा क्रिकेट के साथ मेरा समर्थन किया है और मुझे जब तक चाहें खेलने के लिए प्रेरित किया है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story