दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षरा हासन फोटो लीक मामले में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे से पूछताछ

November 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो लीक मामले में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे से पूछताछ की जा रही है। मामले में मुंबई पुलिस उनके एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी से पूछताछ कर रही है। दरअशल पुलिस को शक है कि अक्षरा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के एक्टर बेटे तनुज विरवानी ने फोटोज लीक किए हैं। अक्षरा ने अपनी शिकायत में मुंबई पुलिस की सायबर क्राइम ब्रांच को बताया था कि ये फोटोज उन्होंने तनुज विरवानी को तब भेजे थे जब वो रिलेशनशिप में थे। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अक्षरा हासन के प्राइवेट फोटो ऑनलाइन लीक हो गए थे, किसी ने हैक कर इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इस दौरान शक की बिनाह पर पुलिस अक्षरा के एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी से पूछताछ कर रही है। अक्षरा और तनुज 2013 से 2017 तक रिलेशनशिप में रहे।

 

मुंबई पुलिस के एक सीनियर अफसर का कहना है कि अक्षरा 2013 तक आईफोन 6 का इस्तेमाल कर रही थीं, जिसमें ये फोटो थे। जांच में पता चला है कि फोटो 2013 में तनुज के साथ शेयर की गई थीं। पूछताछ के दौरान तनुज ने कहा- "ये तस्वीरें सिर्फ मेरे लिए थीं। मैंने उन्हें लीक नहीं किया है। मैंने उन तस्वीरों को देखा था और डिलीट कर दिया था। मैंने भी अक्षरा को तस्वीरें भेजी थीं। उस समय न सिर्फ तस्वीरें बल्क‍ि एसएमएस का एक्सचेंज भी होता था। जिस फोन से अक्षरा ने ये तस्वीरें भेजी थीं, वो टूट गया था। मेरे घर पर हो सकता है कि कहीं पड़ा हो।" 

 

कौन हैं तनुज?

बता दें कि तनुज 2013 में लव यू सोनियो से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। वे सनी लियोनी के अपोजिट वन नाइट स्टैंड(2016) में भी नजर आए हैं। वो वेब सीरीज इनसाइड एज (2017) में भी अहम रोल निभा चुके हैं। तनुज की मां रति अग्निहोत्री और अक्षरा के पिता कमल हासन दोनों ने ही 1981 में 'एक-दूजे के लिए' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।