राहुल-अथिया की शादी की इनसाइड फोटोज आईं सामने, साउथ इंडियन साड़ी में खूबसूरत लगीं अथिया 

Inside photos of Rahul-Athiyas wedding came in front, Athiya looked beautiful in South Indian saree
राहुल-अथिया की शादी की इनसाइड फोटोज आईं सामने, साउथ इंडियन साड़ी में खूबसूरत लगीं अथिया 
अथिया -राहुल शादी राहुल-अथिया की शादी की इनसाइड फोटोज आईं सामने, साउथ इंडियन साड़ी में खूबसूरत लगीं अथिया 

डिजिटल डेस्क मुंबई। अथिया और राहुल दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें तो सामने आ गई थी लेकिन शादी के पहले हुई रस्मों की फोटोज जो अभी भी फैंस की नजरों से दूर थी लेकिन अब अथिया धीरे धीरे शादी की इनसाइड तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें अथिया पारंपरिक साउथ इंडिया साड़ी में नजर आ रहीं हैं। वहीं वे सभी रस्मों को पूरा करती भी नजर आ रहीं हैं। फैंस फोटोज को बेहद पसंद कर रहें हैं।  

अथिया ने शेयर की तस्वीरें
कुछ देर पहले ही अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में हुई कुछ रस्मों की फोटो शेयर की है, जिसमें से पहली तस्वीर में वह चमकदार पीले रंग और पिंक रंग की खूबसूरत साड़ी के साथ पारंपरिक सोने के गहने पहने दिख रही हैं। अथिया ने साउथ इंडियन दुल्हन की तरह बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। वहीं वे अपनी दोस्तों से घिरी नजर आ रहीं हैं।

दूसरी तस्वीर में शादी से पहले की रस्म में उनकी मां माना शेट्टी पूजा करते हुए और दुल्हन को फूलों की पंखुड़ियों से नहलाती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में अथिया को शादी की रस्मों के तहत हाथ में कुछ सुपारी और सुपारी पकड़े हुए देखा जा सकता है। जबकि एक फोटो में तो केएल राहुल एक्ट्रेस को कसकर गले लगाते हुए दिख रहे हैं। 

ह्ल्दी के फंक्शन की भी तस्वीरे आईं सामने
राहुल और अथिया ने अपनी हल्दी की भी तस्वीरे शेयर की है। इन फोटोज में दोनों काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों ने साथ में खूबसूरत फोटो शूट करवाया। 

मुंबई और बेंगलुरु में देंगे रिसेप्शन
खबरें आ रही हैं कि, कपल शादी के बाद मई में मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन देगें। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री समेंत क्रिकेट जगत से जुड़े सभी लोगों को बुलाया जाएगा। बता दें कि, अभी राहुल घरेलू सीरीज में व्यस्त हैं। वे मई में IPL के खत्म होने के बाद सभी को शादी की एक ग्रेंड पार्टी देंगे। वहीं दोनों ने शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।  

 

 

Created On :   28 Jan 2023 12:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story