साउथ के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस का बढ़ाया उत्साह

International Yoga Day: Celebs of South increase the enthusiasm of fans by sharing posts on social media
साउथ के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस का बढ़ाया उत्साह
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस साउथ के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस का बढ़ाया उत्साह
हाईलाइट
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: साउथ के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस का बढ़ाया उत्साह

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने में देश और दुनिया भर के योग उत्साही लोगों में शामिल हुए हैं।

अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया ने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की और कहा, हमेशा कुछ नया सीखने को मिलता है! सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं!

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने भी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम पर योग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट करके बधाई दी।

मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंद ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन पोस्ट करते हुए कहा, हर दिन थोड़ा सा योग डॉक्टर को दूर रखता है, हैप्पी योग! मैंने अभी अपना योग सत्र शुरू नहीं किया है, लेकिन मैं यहां सभी को योग का अभ्यास शुरू करने की जोरदार सलाह देता हूं, मैं जल्द ही शुरू करने वाला हूं!

अभिनेत्री गायत्री शंकर ने योग का अभ्यास करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, सांस लें। सांस छोड़ें। आप जानते हैं कि यह कौन सा दिन है!

कन्नड़ अभिनेत्री हरिप्रिया ने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, चलो शांति पाते हैं जबकि हम अपनी सभी समस्याओं को दूर करते हैं।

अभिनेत्री प्रणिता सुभाष, जिन्होंने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन योग के मामले में एक समर्थक हैं, उन्होंने कलाबाजी योग करते हुए अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, मुझे नहीं पता कि क्या मैं कभी ऐसा होने पर वापस आ पाऊंगी। फिट. लेकिन ये रहे कुछ टीबीटी एक्रो योगा, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story