इरफान खान के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, मेडिकल ट्रीटमेंट खत्म, लौटेंगे मुंबई

इरफान खान के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, मेडिकल ट्रीटमेंट खत्म, लौटेंगे मुंबई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इरफान खान के बहुत बड़ी खुशखबरी आई हैं, लंबे समय से लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे इरफान खान की अब वतन वापसी होगी। लंदन में "न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर" नामक बीमारी का इलाज करा रहे इरफान मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद अब मुंबई लौट आएंगे। 

बॉलीवुड लाइफ ने छपी खबर में लिखा है कि "इरफान खान मुंबई वापस आने वाले हैं। आने वाले 1-2 दिनों में वे मेडिकल ट्रीटमेंट लेकर मुंबई लौटेंगे।" खबर है कि इरफान ना सिर्फ ठीक होकर मुंबई लौटेंगे बल्कि इरफान देश लौटकर दोबारा फिल्मों में वापसी भी करेंगे। 

"हिंदी मीडियम 2" में करेंगे काम
मुंबई लौटकर इरफान साल 2017 की हिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल पर काम शुरू कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता लंदन में ही इरफान खान से  मिले और स्क्रिप्ट पर बात की, इरफान को स्क्रिप्ट अच्छी लगी और वो इस फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हो गए। दिसंबर के पहले हफ्ते में फिल्म पर काम शुरू हो सकता है। बता दें, इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी थी। फिल्म में इरफान के अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने काम किया था। फिल्म भारत में सफल होने के साथ ही चीन में भी शानदार बिजनेस किया था। 

अटकी विशाल भारद्वाज की फिल्म
खबर यह भी है कि इरफान फिलहाल एक साल में ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे, क्योंकि डॉक्टर उन्हें आराम करने की भी सलाह दी है। ऐसे में दीपिका और इरफान वाली फिल्म जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज करने वाले थे, फिलहाल वह इस पर काम नहीं कर रहे हैं। फिल्म शुरु होने से पहले ही दीपिका को बैक पेन की शिकायत हुई थी, और उसी समय इरफान की बीमारी भी सामने आई थी, जिसकी वजह से विशाल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए टाल रहे हैं।

8 महीने बाद इरफान की वापसी 
आपको बता दें कि इरफान ने इसी साल मार्च में सोशल मीडिया पर न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर होने की खबर दी थी। इरफान इसके बाद अपने इलाज के लिए तुरंत लंदन रवाना हो गए थे। इस दौरान वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से संपर्क बनाए हुए हैं। वे कभी अपनी तस्वीर तो कभी कुछ कमेंट शेयर करते रहे हैं जिससे उनके फैंस को उम्मीद थी कि वे जरूर बीमारी को हराकर घर लौटकर आएंगे।अब 8 महीने बाद इरफान अपना इलाज कराके वापस लौट रहे हैं।

इलाज के दौरान भी रिलीज हुईं दो फिल्म
इरफान के लंदन जाने के बाद भी उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. ‘कारवां’ और ब्लैकमेल जैसे दो अलग कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में इरफान की बाकी फिल्मों से काफी पीछे रह गई थीं।
 

Created On :   24 Oct 2018 4:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story