टीवी सीरियल फना-इश्क में मरजावां में ईशान ने पहली बार अपना शारीरिक सौष्ठव दिखाया

Ishaan showed his physical fitness for the first time in the TV serial Fanaa-Ishq Mein Marjawan
टीवी सीरियल फना-इश्क में मरजावां में ईशान ने पहली बार अपना शारीरिक सौष्ठव दिखाया
टीवी शो टीवी सीरियल फना-इश्क में मरजावां में ईशान ने पहली बार अपना शारीरिक सौष्ठव दिखाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल फना-इश्क में मरजावां में ईशान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अक्षित सुखीजा ने छोटे पर्दे पर पहली बार अपने एब्स और टोन बॉडी को दिखाया है। अभिनेता कहते हैं चूंकि मेरा शो छह साल का लीप ले रहा है, मेरा चरित्र क्रूर हो गया है, और इसके अलावा यह पहली बार होगा जब मेरे दर्शक मेरी बॉडी को पहली बार ऐसे देखेंगे।

मेरे पिछले शो शुभारंभ की शूटिंग के दौरान, रचनात्मक टीम चाहती थी कि मैं अपनी बॉडी दिखाऊं, लेकिन उस वक्त मैं ये करने का इच्छुक नही था और तब मैं पतला भी था। बाद में, मुझे एहसास हुआ कि फिटनेस भी है एक महत्वपूर्ण पहलू, और मैंने अपने शरीर पर काम किया।

फिटनेस को लेकर अभिनेता आगे कहते हैं, मैं बाहर काम करने के लिए आलसी था। हालांकि, अब मैं फिटनेस का ध्यान रखता हूं और हर रोज इस पर काम करता हूं। मैंने मिठाई और जंक फूड भी छोड़ दिया। अब फिटनेस मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है।

मुझे लगता है कि फिटनेस किसी भी उम्र में बहुत महत्वपूर्ण है और यह केवल जिम में वजन प्रशिक्षण के बारे में नहीं है। यह आपके आहार, नींद, सहनशक्ति, वजन प्रशिक्षण और आपके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में है। यह सब आपको एक फिटर व्यक्ति बनाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story