अपने कमरे में परफॉर्म करना अजीब लगता है : अनुषा मणि

It feels strange to perform in your room: Anusha Mani
अपने कमरे में परफॉर्म करना अजीब लगता है : अनुषा मणि
अपने कमरे में परफॉर्म करना अजीब लगता है : अनुषा मणि
हाईलाइट
  • अपने कमरे में परफॉर्म करना अजीब लगता है : अनुषा मणि

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्लेबैक सिंगर अनुषा मणि इस चीज को लेकर बेहद अजीब महसूस करती हैं कि वे वर्चुअल गिग के दौरान अपने लिविंग रूम से परफॉर्म करती हैं। ऐसा करना महामारी के बीच न्यू नॉर्मल का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा, हमने अब तक लगभग 5 से 6 वर्चुअल म्यूजिक कॉन्टेस्ट किए हैं। अपने लिविंग रूम में परफॉर्म करना बेहद अजीब लगता है। मैं बहुत आभारी हूं कि लॉकडाउन के दौरान भी और अभी भी अपना काम जारी रख पाई हूं।

क्या लाइव कॉन्सर्ट्स करने वाले कलाकार के लिए ये वर्चुअल प्रोग्राम संतोषजनक साबित होते हैं? इस पर अनुषा ने जवाब दिया, वर्चुअल प्रोग्राम से मिलने वाली संतुष्टि अब उन कार्यक्रमों से मिलने वाली संतुष्टि के काफी करीब है, जिसमें बड़े स्टेज पर कलाकार परफॉर्म करता है और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को इतने करीब से देखता है। मुझे लगता है कि मानव अद्भुत प्राणी है, वो चीजों को जल्दी स्वीकार कर लेता है। हमने किसी भी स्थिति से अधिकतम फायदा लेना सीखा है और यही चीज हमने वर्चुअल प्रोग्राम के साथ की है।

अनुषा गुलाबो (शानदार), तेरा रास्ता छोड़ूंना (चेन्नई एक्सप्रेस), लहरें (आयशा) जैसे बॉलीवुड गानों के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने नाफरमानी नाम से एक गाना भी रिलीज किया है।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   20 Oct 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story