अभिनेताओं के लिए व्यक्तिगत भावनाओं को दूर रखना कठिन होता है

It is difficult for actors to keep personal feelings away
अभिनेताओं के लिए व्यक्तिगत भावनाओं को दूर रखना कठिन होता है
रागिनी नंदवानी अभिनेताओं के लिए व्यक्तिगत भावनाओं को दूर रखना कठिन होता है
हाईलाइट
  • अभिनेताओं के लिए व्यक्तिगत भावनाओं को दूर रखना कठिन होता है:रागिनी नंदवानी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मिसेज कौशिक की पांच बहुएं की अभिनेत्री रागिनी नंदवानी का मानना है कि एक अभिनेता का काम आसान नहीं होता है।

इस अभिनेत्री को लगता है कि भले ही काम के अवसर बढ़ रहे हैं, लेकिन अभिनेता ऐसे प्रोजेक्ट लेते हैं, जिसमें वे सबसे ज्यादा सहज महसूस करते हैं क्योंकि वे एक ही समय में कई काम नहीं कर सकते।

उनके अनुसार, एक एक्टर होने के नाते कई पहलुओं को कवर किया जाना है। उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी से मानता हूं कि अगर आपके पास एक अच्छी टीम है और अगर आप चीजों को प्राथमिकता देते हैं, तो यह इतना मुश्किल भी नहीं है।

पर्दे पर इमोशनल सीन देने के बावजूद अभिनेत्री को अपने खुद के लिए मुश्किल से ही वक्त मिलता है। रागिनी का कहना है कि मेरा मानना है कि एक अभिनेता का काम आसान नहीं होता है। हम अपनी नौकरी के हिस्से के रूप में सभी संभावित मानवीय भावनाओं के साथ काम करते हैं, इसलिए कहीं न कहीं हम इसके साथ इतने जुड़ जाते हैं कि कई बार समय निकालना मुश्किल हो जाता है। भावनात्मक आत्म के बारे में बात करते हुए, मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में, आप सभी व्यक्तिगत भावनाओं को घर पर छोड़ देते हैं क्योंकि वे हमारे काम के दौरान मुश्किल पैदा कर सकती है।

 

आईएएनएस

Created On :   14 Nov 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story