कान्स में कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च करना मेरा सपना- राहत काजमी

It is my dream to launch the poster of Country of the Blind at Cannes: Rahat Kazmi
कान्स में कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च करना मेरा सपना- राहत काजमी
कान्स फिल्म फेस्टिवल कान्स में कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च करना मेरा सपना- राहत काजमी
हाईलाइट
  • कान्स में कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च करना मेरा सपना- राहत काजमी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान की फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च हुआ। फिल्म के निर्देशक राहत काजमी ने अपने उत्साह और फिल्म से जुड़े अनुभव को साझा किया।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में पोस्टर लॉन्च होने के बारे में बात करते हुए राहत काजमी कहते हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लॉन्च करना हर फिल्म निर्माता का सपना होता है। यह फिल्म बचपन से मेरे दिमाग में थी। मैं फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड बनाने के बारे में सोचता था। फिल्म का विषय काफी कठिन है और इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में मुझे थोड़ा समय लगा।

उन्होंने आगे कहा कि प्री-प्रोडक्शन में बहुत समय लगा, फिर किरदार भी कुछ ऐसा था, जिस पर हमने गहराई से काम किया। हम जून में फिल्म के वल्र्ड प्रीमियर के लिए यूके जाएंगे। यह ओपनिंग नाइट फिल्म है और वहीं से फिल्म फेस्टिवल का सफर शुरू होगा। वहीं से फिल्म हर जगह घूमेगी।

फिल्म में हिना खान, शोएब निकस शाह और अनुष्का सेन लीड रोल में है। वहीं इनामुलहक विलेन की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में यूके बेस्ड एक्टर जितेंद्र राय और मीर सरवर भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म का प्रीमियर जल्द ही बमिर्ंघम में ब्रिटिश फिल्म अकादमी समर्थित फिल्म समारोह में होने वाला है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story