फिंगरटिप 2 जैसी सीरीज बनाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए

It takes a lot of guts to make a series like Fingertip 2
फिंगरटिप 2 जैसी सीरीज बनाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए
अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली फिंगरटिप 2 जैसी सीरीज बनाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आगामी वेब सीरीज फिंगरटिप 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली का कहना है कि मनोरंजक टेक थ्रिलर जैसी श्रृंखला बनाने के लिए बहुत साहस चाहिए जो लगातार बदलते डिजिटल स्थान से प्रभावित छह व्यक्तियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली ने इसको लेकर कहा, जब मुझे फिंगरटिप 2 का हिस्सा बनने का अवसर मिला तो मुझे काफी सही लगा, इस तरह की सीरीज बनाने के लिए किसी को बहुत साहस और साहस की आवश्यकता होती है। यह श्रृंखला वास्तविक जीवन की घटनाओं को स्क्रीन पर देखने का प्रतिबिंब होगी। यह कहते हुए कि यह पहली बार है कि वह एक वेब श्रृंखला का हिस्सा थी, अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक ने कहानी को वैसे ही प्रस्तुत किया था जैसा उन्होंने सुनाया था।

अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली ने कहा, यह श्रृंखला कुछ ऐसी होगी जिससे हर कोई निकटता से जुड़ सकता है। मैं सभी से इस श्रृंखला को देखने और इसका समर्थन करने का अनुरोध करती हूं। ये सीरीज अरुण और जॉर्ज नांबी द्वारा निर्मित श्रृंखला, शिवाकर द्वारा निर्देशित की गई है। इसमें प्रसन्ना, रेजिना कैसेंड्रा के साथ अपर्णा बालमुरली के साथ विनोथ किशन, कन्ना रवि, शरथ रवि, और कलाकारों के एक हिस्से के रूप में कई प्रमुख कलाकार हैं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story