मानवी बेदी के लिए पति को निर्देशित करना था मुश्किल, कहा- काम करना कठिन था लेकिन मजेदार भी लगा

It was difficult to direct husband Karan Mali for romantic scenes: Maanvi Bedi
मानवी बेदी के लिए पति को निर्देशित करना था मुश्किल, कहा- काम करना कठिन था लेकिन मजेदार भी लगा
"लॉक्ड इन" मानवी बेदी के लिए पति को निर्देशित करना था मुश्किल, कहा- काम करना कठिन था लेकिन मजेदार भी लगा
हाईलाइट
  • रोमांटिक दृश्यों के लिए पति करण माली को निर्देशित करना था मुश्किल :मानवी बेदी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवोदित निर्देशक मानवी बेदी का कहना है कि उन्हें अपने पति करण माली को उनकी आगामी वेब सीरीज लॉक्ड इन में रोमांटिक दृश्यों के लिए निर्देशित करना मुश्किल लगा। सीरीज एक नए डेटिंग जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो लॉकडाउन के कारण एक साथ रहते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को जानते है, सीरीज उनकी इसी खट्टी मीठी यात्रा को बताती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, मानवी ने साझा किया कि हमने पूरी सीरीज को सेट पर पांच लोगों की टीम के साथ शूट किया, जिसमें एक साउंड रिकॉर्डिस्ट भी शामिल था। मुझे निर्देशन के साथ-साथ मेकअप / बाल भी करना था और कैमरे के साथ भी काम करना था। यह कठिन था लेकिन मजेदार भी था। मेरे पति को निर्देशित करना व्यक्तिगत स्तर पर मुश्किल था, खासकर रोमांटिक दृश्यों में। लॉक्ड इन में अन्ना एडोर के साथ कास्टिंग डायरेक्टर सह अभिनेता करण माली हैं।

मानवी ने मुस्कुराते हुए कहा कि मेरा विचार यह सुनिश्चित करना था कि अन्ना सहज हों क्योंकि जोड़े को एक ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की आवश्यकता होती है, जो पत्नी की उपस्थिति से अप्रभावित होनी चाहिए। इतना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अन्ना को सलाम। चूंकि हमारा घर सेट था, तो उस लड़के का सामना करना असहज था जो अब मेरा पति है। इसके अलावा आयशा अहमद, अभय महाजन, सनी शर्मा और पूजा सरूप अभिनीत, श्रृंखला पेट्रीचोर फिल्म्स एलएलपी द्वारा समर्थित है। लॉक्ड इन 24 सितंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Sep 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story