जैकलीन फनार्डीज ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

Jacqueline Fernandes remembered Sushant Singh Rajput
जैकलीन फनार्डीज ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
जैकलीन फनार्डीज ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
हाईलाइट
  • जैकलीन फनार्डीज ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

मुंबई, 1 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी फिल्म ड्राइव के रिलीज होने के एक साल पूरे होने पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपने दिवंगत सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म निर्देशक तरुण मनसुखानी की एक पोस्ट को फिर से साझा किया, जिसमें लिखा था, ड्राइव को पूरे 1 साल।

एक अन्य स्टोरी में उन्होंने अभिनेता के साथ खुद की फिल्म से एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, काश वह अभी भी हमारे साथ होते, हम आपको याद करते हैं सुश।

वहीं एक स्टोरी में उन्होंने एक प्रशंसक के अकाउंट द्वारा साझा की गई फिल्म के गाने मखना से एक छोटा वीडियो फिर से साझा किया।

जैकलीन ने स्टोरी साझा करते हुए लिखा, मुझे यह यात्रा अच्छी तरह से याद है।

वहीं तरुण ने अपने पोस्ट में लिखा, हमें ड्राइव को रिलीज किए हुए एक साल हो गया है। और सुशांत के बिना इसे लेकर जश्न मनाया नहीं जा रहा है। ड्राइव कुछ अद्भुत यादों से भरा था और अविस्मरणीय अनुभवों के साथ ओवरफ्लो था। इसके लिए बहुत सारे लोगों का धन्यवाद। यह सब कुछ वे इस फिल्म को बनाने के लिए करते हैं और कुछ अन्य मुझे चीजों के बारे में सिखाने के लिए। मेरे ड्राइव परिवार को सालगिरह मुबारक हो।

इस पर अभिनेत्री ने टिप्पणी की तरुण यह फिल्म मेरे लिए हमेशा खास होगी .. सुश की कुछ यादें हमारे पास हमेशा रहेंगी।

एमएनएस/जेएनएस

Created On :   1 Nov 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story