फिल्म बागी 2 में माधुरी की तरह एक..दो..तीन पर जैकलीन ने लगाए ठुमके

Jacqueline Fernandez Ek Do Teen Song dance no in film Baaghi 2
फिल्म बागी 2 में माधुरी की तरह एक..दो..तीन पर जैकलीन ने लगाए ठुमके
फिल्म बागी 2 में माधुरी की तरह एक..दो..तीन पर जैकलीन ने लगाए ठुमके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म तेजाब का वो गाना तो आपको याद ही होगा जिसमें माधुरी दीक्षित ने ‘एक दो तीन’ गाने पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया था। एक बार फिर से उसी गाने को नए तरीके से पेश किया जा रहा है। फिल्म "बागी 2" में जैकलीन ने इस बार गाने पर परफॉर्म किया। ये गाना माधुरी के बेस्ट डांस नंबर में से एक था। जैकलीन फर्नांडिस ने इस गाने के रीमेक पर जबरदस्त डांस किया है। जैकलीन फर्नांडिस ने खुद ट्व‍िटर पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वो माधुरी जैसे गेटअप में नजर आ रही हैं। जैकलीन लिखती हैं, ‘अब इंतजार नहीं होता… गाने का ट्यून मेरे दिमाग में बज रहा है..।’

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन दोनों ने ही फिल्म के इस गाने को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस गाने के फर्स्ट लुक शेयर क‍िया था और अब ये पूरा गाना र‍िलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम मच गई है। जैकलीन ने लिखा- एक दो तीन चार पांच, इस धुन को गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं। गाने में जैकलीन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, इस हिट नंबर के लिए जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। यह माधुरी की ड्रेस की तरह ये भी काफी कलरफुल है, लेकिन जैकलीन के ड्रेस में थोड़ा बदलाव किया गया है। माधुरी दीक्षित के इस आइकॉनिक गाने को इस बार अहमद खान ने कोरियोग्राफ क‍िया है।

जैकलीन ने एक इंटरव्यू में कहा- माधुरी जैसी लीजेंड के सॉन्ग पर दोबारा से डांस करना मेरा सबसे बड़ा स्ट्रेस था। मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती। आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं। यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित हैं और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है। आपको बता दें कि मूल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान थीं। उस वक्त अहमद खान उनके असिस्टेंट हुआ करते थे। वहीं गाने में गणेश आचार्या एक बैकग्राउंड डांसर थे। 

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलावा  मनोज वाजपेई, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार नजर आएगे। बागी 2 ने अपना पहला गीत "मुंडियां" पहले ही जारी कर दिया है।  

टाइगर और दिशा पटानी की ये फिल्म 30 मार्च के दिन रिलीज होने वाली है। जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया है। यह फिल्म साजिद नाडियावाला के बैनर में बनी है। 

 

Created On :   19 March 2018 6:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story