दैनिक भास्कर हिंदी: जैकलीन फर्नांडिस की आंख में लगी चोट, कभी नहीं हो सकती ठीक

June 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की आगामी फिल्म रेस 3 बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म का जोरदार प्रमोशन जारी है। प्रमोशन की खबरों के बीच इस फिल्म से जुड़ी एक और दुखद खबर ने मीडिया में दस्तक दी है। फिल्म की अदाकारा जैकलिन फर्नान्डिस की आंख में गंभीर चोट लगी है, जिसके कारण उनकी आंखो की पुतली अब सामान्य आकार की नहीं रहेगी। इस बात की जानकारी खुद जैकलिन ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी।

बता दें कि यह चोट जैकलिन को अबुधाबी में फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान लगी थी। फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के अनुसार जैकलिन को यह चोट स्क्वैश गेम खेलते वक़्त लगी, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। गेंद उनकी आंख के ठीक ऊपर लगी थी।



आंख पर लगी चोट पर जैकलिन फर्नान्डिस का कहना है कि 'यह एक गंभीर चोट है, मेरी आंख की पुतली दोबारा गोल आकार नहीं पा सकेगी पर बहुत आभारी हूं कि मैं देख सकती हूं। जैकलिन के प्रशंसकों ने भी उनसे खूब सहानूभूति जताई। अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 में जैकलिन ने कई सारे एक्शन सीन्स दिए हैं। रेस 3 में सलमान खान और जैकलिन फर्नान्डिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह हैं। यह फिल्म 15 जून को सिनेमा घरों में पहुंचेगी।