जेम्स गन ने जैकब एलोर्डी के सुपरमैन की भूमिका निभाने की अटकलों को खारिज किया

James Gunn shuts down speculation Jacob Elordi may play Superman
जेम्स गन ने जैकब एलोर्डी के सुपरमैन की भूमिका निभाने की अटकलों को खारिज किया
मनोरंजन जेम्स गन ने जैकब एलोर्डी के सुपरमैन की भूमिका निभाने की अटकलों को खारिज किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। फिल्म निर्माता जेम्स गुन, जिन्होंने पहले हेनरी कैविल को सुपरमैन के रूप में हटा दिया था, ने फैनबॉय की खबरों को हवा दे दी है कि यूफोरिया के अभिनेता जैकब एलोर्डी को फिल्म निर्माता के शुरुआती दिनों की पुनरावृत्ति में मैन ऑफ स्टील में सुपरमैन की भूमिका निभाने की अफवाह है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, डीसी के सह-बॉस गन ने ट्विटर पर इस खबर को ब्रेक किया। उन्होंने ट्वीट किया, मेरे विचार हैं कि अभी तक किसी को भी सुपरमैन के रूप में कास्ट नहीं किया गया है। डेडलाइन के मुताबिक, गन ने कहा, कास्टिंग, जैसा कि मेरे साथ लगभग हमेशा होता है, स्क्रिप्ट पूरा होने या पूरा होने के करीब रहने पर हम बहुत लंबे समय में कुछ चीजों की घोषणा करेंगे, लेकिन उनमें सुपरमैन की कास्टिंग नहीं होगी।

इस बीच, कोलाइडर के साथ बैठक में बैटमैन के निदेशक मैट रीव्स ने खुलासा किया कि उन्हें अगले कुछ हफ्तों में गुन और साथी सह-डीसी बॉस पीटर सफरान से मिलने की उम्मीद है। नए डीसी प्रशासन से कॉमिक बुक ब्रह्मांड के लिए अपनी आठ-दस साल की योजना का खुलासा करने की उम्मीद है।

रीव्स ने कोलाइडर को बताया, जैसा कि जेम्स ने कहा है, और जैसा कि पीटर ने कहा है, बैटवर्स चीज, अपनी तरह की चीज है जो वे हमें करने दे रहे हैं। डेडलाइन में आगे कहा गया है कि रीव्स गुन और सफरान जो कुछ भी विकसित कर रहे हैं, उसके समानांतर एक ब्रह्मांड बनाए रख सकते हैं। रीव्स के पास एक एचबीओ मैक्स बैटमैन स्पिनऑफ सीरीज भी है, जिनके इस साल कॉलिन फैरेल अभिनीत द पेंगुइन के प्रोडक्शन में जाने की उम्मीद है,।

रीव्स ने कोलाइडर से कहा, मेरा यह सपना था कि जिस तरह से मैं चाहता था कि मैं उसे निभाऊं और वह उसी का हिस्सा है, जिसके बारे में मैं कुछ हफ्तों में उनसे बात करने जा रहा हूं। वे मुझसे इस बारे में बात करने जा रहे हैं कि वे अपनी दस साल की योजना में क्या करने जा रहे हैं। हम एक-दूसरे से टकराना नहीं चाहते, हम एक-दूसरे का समर्थन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं वास्तव में यह सुनने के लिए उत्साहित हूं कि वे क्या कर रहे हैं और उनके साथ काम कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा होने वाला है।

 

आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jan 2023 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story