जान्हवी के पास बुद्धिमान, मजाकिया भाई अर्जुन के लिए एक खास जन्मदिन पोस्ट

Janhvi has a special birthday post for intelligent, funny brother Arjun
जान्हवी के पास बुद्धिमान, मजाकिया भाई अर्जुन के लिए एक खास जन्मदिन पोस्ट
बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी के पास बुद्धिमान, मजाकिया भाई अर्जुन के लिए एक खास जन्मदिन पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने अपने सौतेले भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर के लिए जन्मदिन का विशेष संदेश दिया है। जो रविवार को 37 वर्ष के हो गए। जान्हवी ने अपने सबसे बुद्धिमान और मजबूत और मजाकिया भाई को विश करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट की। उन्होंने लिखा, मेरे सबसे बुद्धिमान और मजबूत और मजाकिया भाई को जन्मदिन मुबारक हो जो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। मेरा भाई अभी भी इतना खुश हो जाता है जब मैं ऐसा कहती हूं।

यह साल आपका है आपने इतनी मेहनत की है और हर उस बाधा से ऊपर उठे हैं जो आपको इतनी कृपा और विनम्रता के साथ नीचे रखने की कोशिश करती है। मैं हर समय आपसे सीखती हूं। धन्यवाद, हमेशा मेरे साथ खड़े होने के लिए। आई लव यू। अर्जुन फिलहाल अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पेरिस में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्न्वी गुडलक जेरी में नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story