जान्हवी कपूर बनी निडर ड्रग-डीलर, भोली भाली जेरी के पीछे छुपे हैं कई राज

Janhvi Kapoor became a fearless drug-dealer, many secrets are hidden behind the innocent jerry
जान्हवी कपूर बनी निडर ड्रग-डीलर, भोली भाली जेरी के पीछे छुपे हैं कई राज
गुड लक जेरी ट्रेलर जान्हवी कपूर बनी निडर ड्रग-डीलर, भोली भाली जेरी के पीछे छुपे हैं कई राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुड लक जेरी का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में जाह्नवी बिहार की एक लड़की की भूमिका में दिखाई देंगी, जो अपनी मां की देखभाल के लिए जॉब सर्च करने के लिए स्ट्रग्ल करती नजर आएंगी, जैसे ही जेरी की मां को अपने फेफड़ों के कैंसर का पता चला है और उनकी दुनिया उल्ट हो जाती है। इस ब्लैक कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और सुशांत सिंह को भी कई सितारें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आते हैं। गुड लक जेरी 2018 में आई तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक है, इस साउथ की फिल्म में नयनतारा को मुख्य भूमिका में देखा गया था।

ऐसी है फिल्म की स्टोरी
फिल्म में जाह्नवी कपूर जया कुमारी उर्फ "जेरी" की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो देखने में तो बहुत भोली है,पर अपने साथ कई राज छुपाए घुम रही है। जान्हवी कपूर ने अपने  इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए फिल्म के एक डायलॉग को कैप्शन में लिखा, “फाइनली! मिलिए जेरी से और याद रखिये - हम जितने दीखते हैं, उतने हैं नहीं ।” फिल्म की कहानी भी इस डायलॉग जैसी ही है, आप भी यहां देखिए।

ट्रेलर की शुरुआत जान्हवी के ड्रग-डीलर गिरोह में काम मांगने के लिए जाने से होती है, जहां वह काफी एक ईमानदार और भोली दिखती हैं, जिसे देखते हुए उनसे कहा जाता है कि यह नौकरी महिलाओं के लिए नहीं है। वह दूसरे सीन में वो अपने परिवार की देखभाल करने के लिए मालिश करनेवाली का काम करती दिखाई देती हैं। जेरी की लाइफ में एक मोड़ आता  है, जब मीता वशिष्ठ उसकी मां की भूमिका में है, उसे स्टेज 2 फेफड़ों के कैंसर का पता चलता है। जब बात मां की जान की आती है तो जेरी अपनी मां के इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए एक निडर ड्रग डीलर का काम करना शुरू कर देती है, और अपराधों को अंजाम देते हुए जानलेवा स्थितियों का सामना करती है। ट्रेलर में दीपक डोबरियाल भी जाह्नवी के दीवाने आशिक के तौर पर नजर आते हैं।

Created On :   14 July 2022 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story